माँ के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने लिखा भावुक संदेश

माँ के जन्मदिन पर सोनम कपूर ने लिखा भावुक संदेश

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने मां सुनीता कपूर के जन्मदिन पर बुधवार को एक भावुक संदेश लिखा और कहा कि, 'इसे खुशनसीबी मानती हैं कि वह खुद को सुनीता की बेटी कहती हैं.' आप सभी को बता दें कि सोनम फिलहाल दिल्ली में हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी बचपन की तस्वीरों को शेयर किया, जिनमें वह मां सुनीता के साथ नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

इसी के साथ उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'आपने जीवन भर प्यार और धैर्य के साथ मेरा मार्गदर्शन किया है. आपका जुनून बुद्धिमत्ता और रचनात्मकता प्रेरणादायक है और मैं खुद को आपकी बेटी कहने पर खुशकिस्मत मानती हूं. मैं आज जो भी हूं, आपकी वजह से हूं और इसके लिए आपका शुक्रिया. जन्मदिन मुबारक हो मां. आपकी बहुत याद आ रही है.'

अब बात करें सोनम की फिल्मों की तो सोनम बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं, जिसका निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है. वैसे सोनम इस समय किसी प्रोजेक्ट में व्यस्त नहीं हैं और इन दिनों उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है और कोरोना से खुद का बचाव कर रहीं हैं. अपनी माँ से पहले वह अपने पिता और छोटी बहन के साथ तस्वीर शेयर कर चुकीं हैं जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं.

टाइगर की बहन के साथ नाच -नाचकर समय बिता रहीं हैं दिशा

सोनू सूद से लेकर अक्षय तक ने की फैंस से घर में रहने की अपील

इस एक्टर ने पीएम मोदी से कही पैसा डबल करने की बात