VIDEO: अनुपमा ने की 'अंखियों से गोली मारे ट्रेंड' को करने की कोशिश

टीवी सीरियल अनुपमा को आज कौन पसंद नहीं करता। इस शो ने अब तक लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। आज यह शो घर-घर में पॉपुलर है और इसी शो से पॉपुलर हो चुकीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आए दिन फैंस को अपने नए वीडियो से मदहोश करती हैं। आए दिन अनुपमा अपने वर्क फ्रंट से जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती हैं। इसी के साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ से भी फैंस को अपडेट रखती हैं। अब इसी बीच अदाकारा ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अंखियों से गोली मारे ट्रेंड पर परफॉर्म कर रही हैं। अब इस समय उनके इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और प्यार दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अलग-अलग तरह के फनी एक्सप्रेशन्स दे रही हैं और उसे खूब एंजॉय भी कर रही हैं। इस वीडियो में बीट पर अनुपमा यानी रुपाली कभी भौहें चढ़ाती तो कभी आंख मारती हैं। इस वीडियो में उनका बिंदास अंदाज फैंस को भा रहा है। वह इस दौरान मल्टीकलर प्रिंटेड स्लीवलेस अटायर में हैं और उन्होंने बैंगल्स भी पहने हुए हैं। इस वीडियो में विदाउट मेकअप रुपाली की नेचुरल ब्यूटी बड़ी अच्छी दिख रही है।

इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ''मैंने ये अंखियों से गोली मारे ट्रेंड को करने की कोशिश की। ये सिंपल और फन रील्स देख-देख मेरे अंदर भी कुछ एक्सपेरिमेंट करने की इच्छा जाग रही है।'' वैसे अदाकारा का यह कहना दर्शा रहा है कि वे अब ऐसे और वीडियोज शेयर कर सकती हैं। अब बात करें टीवी सीरियल अनुपमा के मौजूदा समय की तो यह शो टीआरपी के मामले में टॉप शोज में से एक है। इस शो ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बड़ी मजबूत कर ली है और फैंस इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वैसे रुपाली अपनी कास्ट संग भी शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं और उनके साथ भी वीडियो शेयर करती रहती हैं।

साठ के दशक में इस महान वैज्ञानिक के कारण कृषि क्षेत्र में हुआ विकास

महाराष्ट्र में हाहाकार, मिले कोरोना के डेल्टा वेरिएंट के 30 संक्रमित

सामने आया 'बचपन का प्यार' का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा गाना

Related News