प्रॉपर्टी में हिस्सा लेने के लिए मालविका को भड़काएगा वनराज, आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में आपने अब तक देखा कि मालविका तथा अनुज के मध्य अब सब कुछ ठीक हो गया है। मालविका ने कपाड़िया फैमिली की प्रॉपर्टी लेने से इंकार कर दिया था। मगर इस खबर से वनराज एवं पारितोष की बांचे खिल गई हैं। वनराज की निगाहें अब मालविका की जायदाद पर रहने वाली है तथा जिसे लेकर वो आगामी एपिसोड में कई जतन करते हुए भी नजर आने वाला है। 

वही आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज बताएगा कि कैसे वो भाग्यशाली रहा है कि उसकी जिंदगी में इतना अधिक प्यार करने वाले मां-बाप मिले। दूसरी ओर मालविका अपने और अनुज के बारे में वनराज से चर्चा करेगी। वो कहेगी कि अनुज उससे कितना प्यार करता है मगर वो कपाड़िया एंपायर को अपने नाम नहीं करवाना चाहती। साथ ही वो यह भी बोलती है कि उसका मन करेगा तो वो बिजनेस करेगी नहीं तो वो सब वनराज के नाम कर वहां से चली जाएगी। साथ ही मालविका बोलेगी कि वो जैसी है बिल्कुल खुश है उसे जायदाद में से कुछ नहीं चाहिए।

वही वनराज अपनी मीठी-मीठी बातों में मालविका को फंसाने का प्रयास करेगा। साथ ही वो मालविका को यह समझाने का भी प्रयास करेगा कि उसे जायदाद क्यों लेनी चाहिए। वनराज पूछेगा कि 10 वर्ष पहले ऐसा क्या हुआ कि वो उसे छोड़कर चली गई। मालविका इसका उत्तर दिए बिना ही वहां से चली जाएगी। अनुज बोलेगा कि वो अनुपमा की भांति बनना चाहता है। वही मालविका वनराज से बोलेगी कि वो काव्या को तलाक देने से पहले अच्छे से सोच ले। मालविका वनराज को समझाने का प्रयास करेगी कि उसे तलाक क्यों नहीं देना चाहिए। वनराज बोलेगा कि उसने काव्या से शादी करके गलती की है तथा वो उसे तलाक देकर अपनी गलती सुधार लेगा। अनुपमा अनुज से बोलेगी कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि अनुज की क्या स्थिति है, क्योंकि उसके लिए केवल वही मायने रखता है उसकी पहचान नहीं। वही आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज एवं अनुपमा के बीच नजदीकियां और भी बढ़ने लगेंगी। एक बार फिर काव्या मालविका से लड़ेगी तथा बोलेगी कि वो उसके पति के गले क्यों लगती है। इस पर मालविका उसे पति चोर बोल देगी। अनुज अनुपमा को जीके से किसी बात पर वादा लेते देख लेगा तथा उसे इस बात की हैरानी होगी कि आखिर वो क्या वादा कर रही है।

स्कूलों में बच्चों को लगाई जा रही Expired कोरोना वैक्सीन ?

सैमसंग ने लॉन्च की नई स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी खासियत

कोरोना की चपेट में आया इस मशहूर अभिनेता का 11 महीने का बेटा

Related News