एयरपोर्ट पर अनोखे अवतार में नजर आई 'अनुपमा', वायरल हुआ VIDEO

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली शूटिंग से ब्रेक लेकर इंदौर महाकाल के दर्शन के लिए गईं हुईं थीं। पिछली रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर माथे पर महादेव के नाम के तिलक के साथ देखा गया। इस अवसर पर रुपाली गांगुली साधारण लुक में स्पॉट हुईं। उन्होंने बेज कलर का सूट-सलवार पहना हुआ था एवं पैरों में घर वाली चप्पलें। उनके इसी साधारण लाइफस्टाइल को प्रशंसकों पसंद करते आए हैं। टेलीविज़न की सबसे महंगी और मशहूर अभिनेत्री को इतनी साधारण जिंदगी जीते देख उनके प्रशंसक खुश हो जाते हैं।

रुपाली इन दिनों अनुपमा में चल रहे सीरियस ट्रैक की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद भी उन्होंने महाकाल के दर्शन के लिए शूटिंग से ब्रेक लिया तथा फ्लाइट पकड़ कर सीधे इंदौर भगवान शिव के दरबार पहुंच गईं। महाकाल के दर्शन कर रातों-रात रुपाली गांगुली वापस भी लौट आईं। भगवान के लिए उनकी भक्ति ही है कि इंदौर में लगे तिलक को उन्होंने अपने माथे से मिटने नहीं दिया। एयरपोर्ट पर भी पैपराजी के साथ महाकाल की जय जय कार की।

बता दे कि अनुपमा इस वक़्त टेलीविज़न का नंबर 1 सीरियल बना हुआ है। कहानी में निरंतर आ रहे उतार-चढ़ाव और ट्विस्ट को दर्शक एन्जॉय कर रही है। आगे आने वाले दिनों में कहानी बदलने वाली है। दूसरी ओर गौरव खन्ना अपनी भूमिका अनुज के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहे हैं। प्रशंसक अब अपने दोनों फेवरेट सितारों को एक साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि निर्माता अपने दर्शकों को खुश करने के लिए कुछ तो विशेष प्लान कर रहे होंगे।

वजन बढ़ने से डिप्रेशन में चली गईं थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, खुद बयां किया दर्द

हॉलीवुड डेब्यू पर कैटरीना कैफ ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा

इंटरनेट पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी और ऐश्वर्या राय का सालों पुराना VIDEO, लुक ने जीता फैंस का दिल

Related News