गणपति विसर्जन में भावुक हुई 'अनुपमा', वायरल हुआ VIDEO

चर्चित टेलीविज़न सीरियल 'अनुपमा' TRP के मामले में बाकी शोज को तगड़ा कॉम्पटिशन दे रहा है। रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना एवं सुधांशु पांडे स्टारर इस सीरियल के अधिकतर कलाकार कभी न कभी शूटिंग सेट के माहौल को लेकर अपना ओपिनियन दे चुके हैं। इंसान हो या जानवर सभी को अनुपमा सीरियल के सेट पर बहुत प्यार भरा माहौल मिलता है। शो की कास्ट किसी परिवार की भांति सभी त्योहार सेलिब्रेट करती है।

वही अनुपमा सीरियल के सेट पर भी गणपति स्थापित किए गए थे तथा हाल ही में उनका विसर्जन किया गया तो शो की स्टार कास्ट इमोशनल होती दिखाई दी। सोशल मीडिया पर 'DKP चा राजा' के विसर्जन की वीडियो सामने आई है जिसमें रुपाली गांगुली को बप्पा की विदाई के समय इमोशनल होते देखा जा सकता है। अनुपमा गोद में लेकर बप्पा को आगे बढ़ रही है और सभी नाच रहे हैं। रुपाली गांगुली ने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई है तथा बरखा-डिंपल सूट पहने दिखाई दे रही हैं। 

इस वीडियो को देखकर दर्शकों ने अपनी प्रतिक्रिया दिया है। वही वीडियो में डिंपल, बरखा और बाकी किरदार निभाने वाले स्टार्स सहित रंजन शाही को भी डांस करते देखा जा सकता है। सीरियल की बात करें तो अनुपमा में अभी समर की मौत वाला सीक्वेंस चल रहा है। अनुपमा सीरियल के नए प्रोमो में बीते दिनों ही यह रिवील कर दिया गया था कि समर की मौत हो जाएगी तथा शाह परिवार का मुखिया वनराज इसके लिए अनुज को दोषी ठहराएगा।

उमराह जाते ही ट्रोल हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, जानिए क्यों?

शो के सेट पर बुरा हुआ इस एक्टर का हाल

18 जिले, 30 निर्वाचन क्षेत्र, 9 दिनों में पूरे राजस्थान का भ्रमण करेंगे सीएम अशोक गहलोत, सॉफ्ट हिंदुत्व का कार्ड भी खेलेंगे

Related News