यशराज की अगली फिल्म में हीरो का रोल प्ले करते नजर आएँगे अनुपम खेर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर जल्द ही यशराज फिल्म्स की अगली मूवी ‘विजय 69’ में दिखाई देने वाले है. अनुपम खेर और यशराज फिल्म्स ने विजय 69 का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है. इस मूवी में अनुपम खेर एक ऐसे उम्रदराज व्यक्ति का रोल प्ले करने वाले है  जो इस उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का निर्णय करता है. फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय करने वाले है.

YRF एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर विजय 69 का पहला पोस्टर भी साझा कर दिया है. पोस्टर जारी करते हुए लिखा है- ये स्पेशल राइड मजेदार होने जा रही है. हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि यशराज फिल्म्स एंटरटेनमेंट का तीसरा प्रोजेक्ट विजय 69 एक ऐसे व्यक्ति की स्टोरी है जो 69 की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का निर्णय कर लेता है. क्विक स्लाइस-ऑफ-लाइफ फिल्म के जरिए OTT पर डेब्यू के लिए तैयार हैं.

अनुपम खेर ने शेयर किया पोस्टर: इस फिल्म में अनुपम खेर लीड रोल प्ले करते हुए दिखाई दे रहे है. अनुपम खेर ने मूवी का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है- 69 वर्ष का यंग होने का एलान करते हुए अच्छा लग रहा है. यशराज फिल्म्स एंटरटेनमेंट की ‘विजय 69’ में लीड रोल प्ले करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं. क्विक स्लाइस-ऑफ-लाइफ मूवी की ये एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो 69 वर्ष की आयु में ट्रायथलॉन कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने का फैसला करता है. आइये इसे शुरू करें, जय हो. मेरा #537वां.

 

आपको बता दें कि विजय 69 का निर्देशन अक्षय रॉय करने वाले है. इससे पहले अक्षय YRF की मेरी प्यारी बिंदु फिल्म भी बना रहे है. वहीं आमिर खान की तारे जमीं पर, मीरा नायर की द नेमसेक जैसी शानदार मूवी कर चुके हैं. विजय 69 को YRF के होमग्रोन मनीष शर्मा के जरिए प्रोड्यूस किया जाने वाला है. जो इससे पहले अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की फिल्म बैंड बाजा बारात का निर्देशन भी कर चुके है.

किस तरह लड़कियों को फंसाते है...ये सब ही हमने दिखाया, THE KERALA STORY पर बोली ये एक्ट्रेस

सुकेश को फिर आई जैकलीन की याद, लेटर लिख कही वादा पूरा करने की बात

एक बार फिर भारत चिल्लाएगा धोनी...धोनी..धोनी, जल्द रिलीज होने जा रही ये फिल्म

Related News