काम के लिए भटक रहे हैं अनुपम खेर, कहा- 35 सालों में कभी ऐसा दौर नहीं आया

बॉलिवुड इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए काफी मशहूर दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों बेरोजगार बताए जा रहे हैं. बीते 25 मई को उन्होंने फिल्मों में 35 साल पूरे कर लिए है, लेकिन कभी भी उन्हें काम न होने की समस्या का सामना नहीं करना पड़ा है. 

ख़ास बात यह है कि अनुपम खेर की मानें तो भले ही उनके पास इस समय कोई फिल्म नहीं है, लेकिन वह खुद को दुनिया सा सबसे सशक्त अभिनेता महसूस करते हैं. उनके मुताबिक, 35 साल के करियर में कभी भी ऐसा समय नहीं आया जब कभी किसी दिन, किसी घंटे या फिर किसी समय मैं बेरोजगार रहा हूं. वे कहते हैं कि 35 सालों में हर समय किसी न किसी फिल्म में काम किया है, लेकिन यह पहली बार है जब फिल्म वन डे के बाद मेरे पास कोई भी फिल्म नहीं.

हालांकि ऐसे हालातों में भी अनुपम खेर का मानना है कि अभी भी मैं खुद को दुनिया का सबसे ज्यादा इम्पाउअर्ड ऐक्टर मानता हूं, महसूस करता हूं.' आगे वे अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहते हैं कि 25 मई 1984 को को मेरी पहली फिल्म सारांश रिलीज़ हो गई थी और इन 35 सालों में मैंने बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं और अब पहली बार मेरे पास कोई भी फिल्म मौजूद नहीं है. वाहन फिल्म वनडे की बात की जाए तो यह फिल्म 4 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसमें उनके साथ ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा, जाकिर हुसैन, जरीना वहाब, मुरली शर्मा, अनंत महादेवन और राजेश शर्मा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

भारत कलेक्शन : सलमान जमकर मार रहे दहाड़, 2 दिन में कमाई 72 करोड़ के पार

तापसी का बड़ा बयान, केवल इस दिन काम आता है स्टारडम

सलमान-शाहरुख़-आमिर, ना ही पति सैफ, बल्कि इस खान की बहुत बड़ी फैन है करीना

बैंकॉक से सामने आई अक्षय की नई तस्वीर, फैन के साथ पोज देते आए नजर

Related News