वनडे : बदली अनुपम-ईशा की फिल्म की डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता द्वारा स्टारर फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' (One Day: Justice Delivered) की रिलीज डेट को लेकर अब एक और खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि अब अनुपम खेर और ईशा की यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

केतन पटेल, कमलेश सिंह कुशवाहा और स्वाति सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म को अशोक नंदा द्वारा निर्देशित किया गया है. जबकि हाल ही में फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था, जिसपर फैन्स द्वारा सकारात्मक प्रतिक्रिया दी गई थी. अब फैंस को इसके आने का इंतजार है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) द्वारा स्टारर यह फिल्म स्पेशल क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजधानी में हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों के सिलसिलेवार ढंग से लापता होने की जांच लगाती है. इसमें एक्ट्रेस ईशा द्वारा क्राइम ब्रांच की अफसर का रोल निभाया गया है जबकि अनुपम खेर द्वारा उच्च न्यायालय के रिटायर्ड जज की भूमिका निभाई गई है. हाल ही में अभिनता अनुपम खेर ने फिल्म 'वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड' (One Day: Justice Delivered) के बारे में मीडिया से कहा है कि, 'इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत ही इंट्रेस्टिंग है और मैं एक जज की भूमिका में इस फिल्म में हूं. जजों को कानून के दायरे में अपना फैसला सुनाना पड़ता है. जब वह जज रिटायर हो जाता है तो वह फिर इंसाफ करता है. 

वर्ल्ड ड्रग डे : संजू बाबा ने शेयर किया वीडियो, कहा-एक कस और...मत सुनो किसी की

अनजान शख्स ने मारी सनी लियॉन को गोली!

Koka Song Out : रिलीज़ हुआ 'खानदानी शफाखाना' का पहला गाना

...तो अब भी एक दूजे के ही है दिशा-टाइगर ! यहां आए एक साथ नजर

Related News