अनुपम खेर ने 'अच्छे दिन' पर किया ऐसा ट्वीट, पढ़ कर सोचने पर हो जायेंगे मजबूर

हमेशा अपने अलग ही अंदाज के सोशल मीडिया के माध्यम सुर्खियों में बने रहते है. जी हां हम बात कर रहे है बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर जो आमजन को सामाजिक और अन्य मुद्दों पर जागरूक करने वाले  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रसारित किए गए नारे 'अच्छे दिन' पर जोरदार कमेंट किया है.जिसे देखकर हर कोई उसे लाइक करेगा.क्योंकि उन्होंने अच्छे दिन के लिए बुरे दिनों से लड़ने की बात कही है.जो की वास्तव में भी सही है.यदि आप बुरे दिनों से लड़ेगे तो निश्चित ही अच्छे दिन आएंगे.उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चुका है।

वही अनुपम ने अपने ट्वीटर एकाउंट से शेयर किया है.इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि 'कभी-कभी अच्छे दिनों के लिए बुरे दिनों से लड़ना पड़ता है।' उनके ट्वीट करते ही काफी रिएक्शन आ रहे हैं.चूकि उनका ये ट्वीट राजनीति और वर्तमान परिदृश्य से जोड़कर देखा जा रहा है. इससे पहले अनुपम खेर ने देश में लगने वाले 'आजादी' के नारों पर कड़ा प्रहार करते हुए एक वीडियो को साँझा किया था.जिसमें उन्होंने कुछ सवाल सबके सामने उठाए थे.जिस वीडियो में अनुपम ने कहा.दोस्तों, मुझे एक बात समझ नहीं आ रही जो लोग आजादी आजादी के नारे लगाते हैं.वो क्या कहना चाहते हैं.

वैसे देश तो 15 अगस्त 1947 को आजाद हो चुका था.उसके लिए हमारे पूर्वजों ने बहुत संघर्ष किया है.तो मनुवाद से आजादी, भूखमरी से आजादी, जातिपाति से आजादी चाहिए तो इसके लिए उन्हें काम करना पड़ेगा.उन्होंने यस भी कहा कि बहुत से लोगों ने काम किया था.नारे लगाने से क्या होगा.घर बैठकर खाना तो नहीं मिलेगा.इसके लिए काम तो करना ही पड़ेगा.1947 से 2020 तक जो देश आया उसके लिए लोगों ने काम किया है.ये कौन-सी आजादी चाह रहे मुझे समझ नहीं आ रहा हैं.देश के लिए काम करिए, सिर्फ नारों से कुछ न होने वाला है.

पहली फिल्म के लिए ओम प्रकाश को मिले थे 80 रुपए, अमिताभ संग काम कर हुए फेमस

shubh mangal zyada saavdhan : आयुष्मान की फिल्म कर सकती है 10 करोड़ का कलेक्शन

Box Office: कार्तिक-सारा की 'लव आज कल' को पूरे हुए 6 दिन, कमाए इतने करोड़

Related News