आज भी जारी रही एनआईए और एटीएस की संयुक्त छापेमारी

अमरोहा : प्रदेश में आतंकरोधी अभियान के तहत एनआईए और एटीएस की संयुक्त छापेमारी बुधवार को भी जारी रही। टीम ने अमरोहा के मोहल्ला कैलसा बाईपास स्थित एक कबाड़ी के गोदाम में छापा मारा। पूछताछ के लिए यहां से दो कबाड़ियों को हिरासत में लिया गया। इस दौरान टीम करीब 3 घंटे तक वहीं जमी रही। 

पाक ने फिर की नापाक हरकत, राजनयिक के घर की काटी बिजली

पांच स्थानों पर मारे छापे 

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले कल अमरोहा से पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों की निशानदेही पर अमरोहा और दिल्ली के पांच स्थानों पर एनआईए और एटीएस की संयुक्त टीमों ने फिर छापे मारे। नए साल के पहले दिन का सूरज उगने के साथ ही ये टीमें अपनी कार्रवाई में जुट गईं।  छापे की कार्रवाई रुक रुककर मंगलवार देर शाम तक जारी रही। 

ISIS के आतंकी समूह का NIA ने किया पर्दाफाश, राजनाथ सिंह ने दी बधाई

दिल्ली निकल चुकी थी टीम

सूत्रों के मुताबिक रात में पुलिस ने किराने की दुकान चलाने वाले दो भाइयों को हिरासत में लिया था। इन पर गंधक और पोटाश बचने का आरोप है। इनमें से एक भाई अयूब को एनआईए ने पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है। दो अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। लगभग पौने ग्यारह बजे एनआईए की टीम दिल्ली निकल चुकी थी। रिमांड पर लिए गए एक आरोपी सईद को लेकर मंगलवार की सुबह संयुक्त टीम नौगांवां सादात थाना क्षेत्र में स्थित सईद के गांव सैदपुर इम्मा पहुंचीं।

लोकसभा चुनावों के पहले ही इन बड़े महागठबन्धनों में खींचतान शुरू

भाजपा के 'मिशन 2019' की तैयारी युद्धस्तर पर, शुरू किया 'नमो अगेन' व्हाट्सएप ग्रुप

आज जितना चाहे ले लो मजा, फिर ये यूजर्स कभी नहा चला सकेंगे Whatsapp

Related News