इंस्टा पर अंकिता लोखंडे के हुए 3 मिलियन फॉलोवर्स, ट्रोल हुई एक्ट्रेस

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी फोटोज और अपने वीडियोस के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। आपको याद हो तो बीते साल से लगातार वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं हैं और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं। अब इसी बीच बीते शनिवार को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। जी हाँ और इस बात की खुशखबरी को शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद किया है। वैसे ऐसा करने के बाद भी अंकिता लोखंडे ट्रोल हो गईं हैं।

अपनी इस पोस्ट के चलते उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों ने उनकी पोस्ट का सारा श्रेय दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दिया है। आप देख सकते हैं अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट कर लिखा है, '2021 मैं आपका खुले दिल से स्वागत करती हूं। सभी को नया साल मुबारक हो। 30 लाख फॉलोअर्स पूरे होने के लिए सभी का धन्यवाद। हैशटैग न्यू ईयर 2021। हैशटैग 3 मिलियन।' यह देखकर एक यूजर ने लिखा- 'यह सब सुशांत की देन है।'

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सुशांत के कारण इतनी मशहूर हुई हो घमंड मत करो।' इस तरह कई लोगों ने अंकिता को ट्रोल किया है। वैसे आपको पता ही होगा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन पिछले साल जून के महीने में हुआ था। वहीं दोनों के रिश्ते के बारे में बात करें तो सुशांत और अंकिता ने जी टीवी के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से पहचान हासिल की थी। इस शो के के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हुआ, और उसके बाद दोनों लंबे समय तक लिव इन में रहे। वहीं उसके बाद दोनों अलग हो गए।

सैफ के घर नए साल का जश्न मनाने पहुंचे अदार पूनावाला, कहा- 'मास्क हमेशा लगाना जरूरी'

केंद्र पर सोनिया-राहुल का वार, कहा- आजादी के बाद पहली बार सत्ता में आई ऐसी अहंकारी सरकार

कैटरीना कैफ की फोटोज में नजर आए विक्की कौशल, साथ मनाया नया साल!

Related News