सैफ के घर नए साल का जश्न मनाने पहुंचे अदार पूनावाला, कहा- 'मास्क हमेशा लगाना जरूरी'
सैफ के घर नए साल का जश्न मनाने पहुंचे अदार पूनावाला, कहा- 'मास्क हमेशा लगाना जरूरी'
Share:

सैफ अली खान और करीना कपूर आए दिन अपने दोस्तों और अपने रिश्तेदारों के साथ पार्टी करते नजर आते हैं। क्रिसमस की शाम को भी उन्होंने अपने रिश्तेदारों, फैमिली मेंबर्स और दोस्तों को पार्टी दी थी। वहीं इस दौरान उनके घर अरमान जैन, आदर जैर, अनीसा मल्होत्रा, जहान कपूर और कुनाल कपूर पहुंचे थे। इसी के साथ नए साल पर भी कपल ने पार्टी की जो बेहतरीन रही। इस दौरान ही दोनों के घर पहुंचे देश की नामी दवा कंपनी सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला। वह अपनी पत्नी नताशा पूनावाला के साथ सैफ-करीना के घर पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल दोनों को सैफ अली खान के घर के बाहर बीते रविवार को कार में बैठते हुए देखा गया। इस दौरान अदार पूनावाला फोटोग्राफर्स से सवाल करते दिखे कि 'क्या कोरोना काल में इस तरह से तस्वीरें क्लिक करने की मंजूरीहै।' इस पर पपराजी ने कहा कि 'यह अलाउड है।' वहीं उन्होंने पूनावाला से बिना मास्क के कुछ तस्वीरें क्लिक कराने को कहा लेकिन अदार पूनावाला और उनकी वाइफ नताशा ने ऐसा करने से साफ़ इनकार कर दिया। केवल यही नहीं अदार पूनावाला ने फोटोग्राफर्स से कहा कि 'मास्क हमेशा लगाए रहना चाहिए।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि जो अदार पूनावाला है वह पुणे स्थित दवा कंपनी के चीफ एग्जीक्युटिव हैं।

बीते कल ही उन्होंने यह जानकारी दी थी कि 'सीरम इंस्टिट्यूट की ओर से ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और AstraZeneca की मदद से तैयार की जा रही दवा जल्दी ही मार्केट में आने वाली है।' बीते दिनों ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'सभी को हैप्पी न्यू ईयर। भारत की पहली कोविड-19 वैक्सीन अप्रूव हो गई है। यह पूरी तरह से सेफ और असरकारी है। जल्दी ही यह आने वाली है।' इसके अलावाअदार पूनावाला का कहना यह भी है कि कंपनी के पास फिलहाल कोरोना की दवा की 5 करोड़ डोज मौजूद हैं।

कैटरीना कैफ की फोटोज में नजर आए विक्की कौशल, साथ मनाया नया साल!

65 साल की बुजुर्ग महिला को बिना शादी के रखना चाहता था युवक, नहीं मानी तो...

आज किसान-सरकारों के बीच 8वें दौर की बातचीत, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -