कैटरीना कैफ की फोटोज में नजर आए विक्की कौशल, साथ मनाया नया साल!
कैटरीना कैफ की फोटोज में नजर आए विक्की कौशल, साथ मनाया नया साल!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ काफी समय से विक्की कौशल से अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। दोनों को लेकर बीते सालों से यह खबरें सामने आती रहीं हैं कि दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं। वैसे दोनों को कई बार डेटिंग पर और साथ आते जाते स्पॉट किया जा चुका है। अब हाल ही में कैटरीना कैफ ने इंस्टास्टोरी में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें न चाहते हुए भी विक्की कौशल नजर आ गए हैं। आप देख सकते हैं अब यह तस्वीर चर्चाओं में आ गई है। जो तस्वीर सामने आई है उसमे कैटरीना कैफ के बगल में बैठीं हुई उनकी बहन इसाबेल कैफ नजर आ रही हैं। वहीं कैटरीना के पीछे वाले कांच में विक्की कौशल साफ तौर पर नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isabelians (@isabellekaifarabfc)

अब इससे यह जाहिर हो रहा है कि विक्की कौशल कैटरीना के सामने बैठे हुए थे तभी उनकी झलक कांच में नजर आ रही है। इस तस्वीर में दोनों बहनें गेम ऑफ सीक्वेंस खेल रही है और तस्वीर को गौर से देखने पर विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं। बीते दिनों ही यह खबर सामने आई थी कि ये कपल नए साल में एक साथ वेकेशन पर था। बीते 1 जनवरी को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर नए साल की शुभकामनाएं दी थी और उसके बाद से ही दोनों लोगों की नजरों में आ गए थे। उस दौरान से ही यूजर्स का ऐसा मानना है कि दोनों लवबर्ड्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नए साल के स्वागत के समय एक साथ थे।

वैसे अब इस बात की गवाही इन तस्वीरों ने दे दी है जो इस समय चर्चाओं में बनी हुईं हैं। विक्की ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और दोनों की तस्वीरों में लोग सेम लोकेशन भी दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'फोन भूत' में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। वहीं विक्की कौशल जल्द ही सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित बायोपिक में नजर आएंगे।

65 साल की बुजुर्ग महिला को बिना शादी के रखना चाहता था युवक, नहीं मानी तो...

आज किसान-सरकारों के बीच 8वें दौर की बातचीत, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

लड़की को भगा ले गया युवक तो परिजन ने बदला लेने के लिए किया यह खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -