अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी प्री वेडिंग सेलिब्रेशन तस्वीर

टीवी स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इन दिनों उनके घर पर शादी की तैयारियां चल रही है. ऐसे में हाल ही में उनकी और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गईं हैं. इन सभी के बीच अब अंकिता ने विक्की संग अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में अंकिता लोखंडे महाराष्ट्रीयन ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के अवसर पर हरे और पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है. वहीं अंकिता ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "स्केयर्ड."

आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन के साथ ही #preweddingfestivities हैशटैग को जोड़ा है. वहीं अंकिता से पहले विक्की जैन (Vicky Jain) ने भी कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया है. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है: "आई लव अस लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त." आप सभी को बता दें कि अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं.

बात करें काम के बारे में तो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में अर्चना का किरदार निभाकर घर घर में मशहूर हो गई हैं. इस शो में उनकी जोड़ी दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग खूब जमी थी, वहीं शो के अलावा वह असल जिंदगी में भी सुशांत की प्रेमिका थीं लेकिन दोनों अलग हो गए थे.

VIDEO: शिल्पा का टिफिन देख मनोज मुंतशिर ने पूछा ऐसा सवाल कि हो गया वायरल

अनुपमा ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, टॉप 5 में शामिल हुए ये सीरियल

BB15: 'वो जीजा बार-बार मेरे...', राखी के पति पर तेजस्वी प्रकाश का गंभीर आरोप

Related News