BB15: 'वो जीजा बार-बार मेरे...', राखी के पति पर तेजस्वी प्रकाश का गंभीर आरोप

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ जब से एंट्री ली है तब से शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि राखी सावंत जब से घर में आईं हैं तब से उनके पति लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अब इन सभी के बीच तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने रितेश पर गंभीर आरोपों की बौछार कर दी है। जी दरअसल हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने इस बात का खुलासा किया कि रितेश उनके करीब आने की कोशिश कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 15 के बीते एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश ये बात अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को बताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @arwaaz_47

उन्होंने करण कुंद्रा से कहा, 'राखी सावंत का पति मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाता है।' ऐसे में करण कुंद्रा ने पूछा कि 'आखिर हुआ क्या है।' इस सवाल का जवाब देते हुए तेजस्वी प्रकाश ने कहा, 'जिस दिन से रितेश घर में आया है वो मेरे करीब आने की कोशिश कर रहा है। आते ही उस जीजा ने जबरदस्ती मुझसे बात करने की कोशिश की। उसकी बॉडी लैग्वेज बहुत खराब है। बातचीत के दौरान उसने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की।' इस दौरान तेजस्वी प्रकाश की ये बात सुनकर करण कुंद्रा चौंक गए।

वहीं आगे तेजस्वी प्रकाश ने कहा, 'राखी सावंत और रितेश जैसे लोग ही संस्कारों की बात करते हैं। जिसके बाद ये लोग गंदी हरकतें करते हैं। ये बात प्रतीक सेहजपाल को भी पता है। उस समय प्रतीक सेहजपाल किचेन में था। जब रितेश मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहा था उस समय प्रतीक सेहजपाल ने ये सब देख लिया था।' इसी के साथ तेजस्वी प्रकाश ने यह भी बताया कि, 'रितेश की हरकतें देखकर प्रतीक सेहजपाल ने मुझे कहा था कि जब भी जरूरत हो मुझे बुला लेना। ये आदमी थोड़ा अजीब है।' यह सब सुनने के बाद करण कुंद्रा ने कहा, 'ये राखी सावंत को तो हाथ भी नहीं लगाता।' इसी बीच तेजस्वी प्रकाश ने दावा किया कि 'उनको रितेश के अलावा अभिजीत बिचुकले से भी डर लगता है।'

'मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी', अभिषेक की फिल्म का प्रमोशन कर बोले अमिताभ

'वर्जिनिटी झूठ है, सील-वील कुछ नहीं होती है', मूस जट्टाना का चौकाने वाला बयान

वरुण गांधी ने फिर दिखाए बागी तेवर, अब इस मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -