VIDEO: शिल्पा का टिफिन देख मनोज मुंतशिर ने पूछा ऐसा सवाल कि हो गया वायरल
VIDEO: शिल्पा का टिफिन देख मनोज मुंतशिर ने पूछा ऐसा सवाल कि हो गया वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरें और उनके वीडियो काफी पसंद किये जाते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो सभी को हंसा रहा है। इस वीडियो में शिल्पा फलों का सलाद खाती नजर आ रही हैं। वहीं उनके इस अंदाज को देखकर गीतकार मनोज मुंतशिर के अजीबोगरीब सवाल पूछते हैं, जिस पर एक्ट्रेस भी बढ़िया रिएक्शन देती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को खुद शिल्पा ने शेयर किया है।

 

यह वीडियो इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias Got Talent) का है जहाँ शिल्पा बतौर जज नजर आ रही है। आपको बता दें कि इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias Got Talent) के अगले एपिसोड में जाने माने गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) नजर आने वाले हैं। वहीं अगर हम वीडियो के बारे में बात करें तो वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा कुछ फल खाती दिखाई दे रही है, जिसे मनोज देख कर एक अजीबोगरीब सवाल करते हैं। जिसे सुन शिल्पा बड़े ही अजीब से रिएक्शन देती है।

इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि मनोज को फल खाते हुए देख सवाल पूछते हैं कि 'ये अमीरों वाले अंगूर कहां मिलते हैं' तो शिल्पा अजीबोगरीब मुंह बनाकर उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं 'मनोज जी इसे ब्लूबैरी कहते हैं'। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'मनोज जी, कुछ आप सीखेंगे तो कुछ हम भी सीखेंगे आपसे, हम ठहरे अमेठी वाले, कुछ चीज़ें आज तक नहीं सीख पाए'। अब शिल्पा और मनोज के इस वीडियो को देख फैन्स खुश हो रहे हैं और दोनों को फनी कह रहे हैं। अगर हम काम के बारे में बात करें तो जल्द ही शिल्पा शेट्टी फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं।

अनुपमा ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, टॉप 5 में शामिल हुए ये सीरियल

BB15: 'वो जीजा बार-बार मेरे...', राखी के पति पर तेजस्वी प्रकाश का गंभीर आरोप

यहाँ वैक्सीन लगवाने पर मिल रहे टीवी, फ्रिज और वाशिंग मशीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -