इनरवियर पहनकर इस एक्ट्रेस ने शेयर की कातिलाना तस्वीरें

छोटे पर्दे पर सफलता हासिल करने के बाद बड़े पर्दे पर भी अपनी खास पहचान बनाने को तैयार एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने हॉट लुक के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. अंकिता ने अपनी खास पहचान ज़ी टीवी के शो 'पवित्र रिश्ता' से बनाई है. जल्द ही वो कंगना रनौत के साथ फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में अंकिता ने एक फोटो शूट कराया है जिसके बाद वो चर्चा का विषय बनी हुईं हैं.

अंकिता ने वाइट कलर की ड्रेस में बेहद हॉट फोटो शूट कराया है जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं. सभी तस्वीरों में अंकिता का बेहद बोल्ड लुक नजर आ रहा है. उन्होंने वाइट कलर का जैकेट और ट्राउजर पहना है और इसके साथ अंकिता ने सिर्फ ब्रालेट पहनकर तो सनसनी मचा दी है.

पिछले कुछ दिनों से अंकिता अपने बोल्ड फोटो शूट के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. उन्होंने इस फोटो शूट में तो बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. अंकिता के इस बोल्ड लुक को देखकर फैंस हैरान हो गए हैं और हर कही उनकी ही चर्चाएं हो रही हैं. अंकिता की सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

आपको बता दें अंकिता फिल्म मणिकर्णिका में झलकी बाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए वो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. अब तो सभी को बस अंकिता को जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

चटपटी खबरें...

सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा इस टीवी एक्ट्रेस का हॉट अवतार

सोशल मीडिया पर छाया अंकिता का बोल्ड लुक

ग्रीस में सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आईं अंकिता लोखंडे

Related News