सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा इस टीवी एक्ट्रेस का हॉट अवतार
सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा इस टीवी एक्ट्रेस का हॉट अवतार
Share:

फिल्म 'मणिकर्णिका' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में हैं. अंकिता फिल्म 'मणिकर्णिका' में झलकारी बाई के किरदार में दिखाई देंगी. अब हाल ही में अंकिता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह काफी बोल्ड और हॉट दिखाई दे रही है.

बिगबॉस-12 शुरू होने से पहले फैंस को लगा बड़ा झटका

अंकिता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. अंकिता की इन तस्वीरों को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि अंकिता छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं जो कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी है. वह पॉपुलर सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' को लेकर अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. इस शो में अंकिता ने 'अर्चना' नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

सोशल मीडिया पर छाया अंकिता का बोल्ड लुक

शो में उनके साथ बॉलीवुड स्टार बन चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में नजर आये थे. इस जोड़ी को टीवी की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत जोड़ी माना जाता है. यही नहीं बल्कि अंकिता और सुशांत के अफेयर की भी खबरें खूब चली थी.

ग्रीस में सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आईं अंकिता लोखंडे

हालांकि अब ये दोनों ही एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और अपनी अपनी फ़िल्मी दुनिया में गुम है. बता दें कि अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. इससे पहले भी अंकिता इस तरह की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

चटपटी खबरें..

तुषार कपूर ने रक्षाबंधन पर खोली अपनी बहन की पोल

Video : करिश्मा के नए फोटोशूट ने फैंस की उड़ाई नींद

'नागिन 3' में जल्द सामने आएगा सुमित्रा का सच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -