नेशनल टीवी पर फिर भिड़े अंकिता और विक्की जैन, रोते हुए एक्ट्रेस बोलीं- 'गलत शादी कर ली...'

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की पहले दिन से ही लड़ाई चल रही है। शो का फिनाले करीब है, मगर अंकिता-विक्की का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। नए एपिसोड में एक बार फिर कपल में बड़ा झगड़ा हुआ है। असल में ईशा मालवीय और अंकिता गार्डन में बैठकर मनारा चोपड़ा के बारे में चर्चा कर रही होती हैं। 

वही इस बीच विक्की बोलते हैं कि इस बारे में हजार बार बात हो चुकी है तथा अब वो इससे ऊब चुके हैं। ईशा-अंकिता, विक्की को समझाती हैं कि मनारा गलत है और वो उसका बचाव ना करें। अंकिता फिर ईशा से मनारा की बात करने लगती हैं। इतने में विक्की की हंसी छूट जाती है। अंकिता को विक्की का हंसना बुरा लगता है तथा वो कमरे में जाकर फूट-फूट कर रोने लगती हैं। ईशा, अंकिता को समझाने कमरे में आती हैं। विक्की भी वहां आकर उनसे पूछते हैं कि 'इस तरह क्यों रिएक्ट कर रही हैं।? जवाब में अंकिता बोलती हैं- तू हंसता है मुझ पर। मैं गलत इंसान हूं जिससे तुमने शादी की है। हर जगह मुझे रोकता है, टोकता है, मत कर मत कर। मैं बोल नहीं पाती हूं। मेरा आत्मविश्वास कम हो गया है। मुझे माफ करो। मुझसे बात मत करना अब खत्म करते हैं।' 

आगे अंकिता ने ये भी कहा कि 'मैं तेरे साथ सहज नहीं हूं। मैं अपना पॉइंट ऑफ व्यू नहीं रख पाती हूं। मैं नहीं कर पाऊंगी, मेरी फीलिंग्स क्लियर हैं। तू बहुत ऊपर है मेरे लेवल से। मैं बहुत नीचे हूं। ये आज की बात नहीं है। बहुत दिनों से चल रहा है।' अंकिता, विक्की को पहले भी रिश्ता तोड़ने के लिए बोल चुकी हैं। कपल की लड़ाई देखकर इनके प्रशंसकों को भी टेंशन होने लगी है। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस खत्म होने के बाद अंकिता-विक्की का रिश्ता किस मोड़ पर जाता है। 

मनारा-ईशा में छिड़ी भारी जंग, नेशनल टीवी पर दे डाली मारने की धमकी

मुनव्वर की Ex संग ऐसी हरकत करने लगे अंकिता लोखंडे के पति विक्की, देखकर लोगों ने लगाई क्लास

विक्की जैन ने मन्नारा को कहा 'घटिया' तो भड़की पूजा भट्ट, बोली- 'खुद को जेंटलमैन कहते हैं...'

Related News