साड़ी में चॉकलेट जैसी नजर आई नागिन विशाखा

इन दिनों टीवी की नागिन अनिता हसनंदानी ने लगातार अपने हॉट अवतार को दिखा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं. अनीता बेहद ही सुदंर, हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं जो उनके फैंस को पसंद आ रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं हर फोटो में अनिता सेक्सी साड़ी में अपने जलवे बिखेर रही हैं. अनीता का अवतार काफी बदल नजर आ रहा है और इनकी इस फोटो पर काफी संख्या में दर्शक कमेंट कर रहे हैं और लगातार इसे शेयर किया जा रहा है.

उन्होंने साड़ी में अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर लिखा है Do NOT try this at home ... specially not in a saree!!! इसमें वह धनुष हाथ में लेकर बाण चला रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर अपने पति संग शेयर कर अनीता ने लिखा है Dear tummy, sorry bout the butterflies. Its not my fault. I swear ... its his. इसमें दोनों आकर्षक लग रहे हैं. अनीता अपने हॉट अंदाज के लिए खूब पॉपुलर हैं और अनिता ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी कई सेक्सी फोटो शेयर किए हुए हैं जो आप देख सकते हैं.

बीते दिनों ही अनीता ने अपना जन्मदिन मनाया है जिसमे उन्होंने जमकर मस्ती की थी. अनीता की तस्वीरें जमकर सुर्ख़ियों में हैं और इस साड़ी में वह कहर ढा रहीं हैं जो पहली बार नहीं है वह इसके पहले भी ऐसा कर चुकीं हैं. इन दिनों अनीता नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं.

Video: राइजिंग स्टार 3 के मंच पर अमिताभ को देखकर शरमा गईं रेखा, नहीं निकली मुँह से आवाज

शादी के बंधन में बंधे शरद मल्होत्रा, वायरल हो रहे वीडियो और फोटोज

मास्टरबैशन मामले के कारण सुर्खियों में रहा था यह एक्टर, अब नहीं आता नजर

Related News