पति संग प्रेग्नेंट अनीता ने यूं मनाई शादी की सातवीं सालगिरह

'काव्यांजलि' और 'ये है मोहब्बतें' शो में अपने दमदार अंदाज दिखाने वाली अनीता हसनंदानी इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, उन्होंने बीते दिनों ही अपने फैंस को बताया है कि वह प्रेग्नेंट हैं. ऐसे में बीते कल ही अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने अपनी शादी की 7वीं सालगिरह मनाई है। जी हाँ और इस खास मौके पर रोहित रेड्डी ने अनीसा हसनंदानी को सरप्राइज दिया है। केवल यही नहीं बल्कि दोनों ने साथ मिलकर फोटोशूट भी करवाया है।

अब उसी फोटोशूट के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. आप देख सकते हैं खुद रोहित रेड्डी ने सोशल मीडिया पर अपनी और अनीता हसनंदानी की नई फोटोज को शेयर किया है। जी दरअसल इन फोटोज में नेवी ब्लू रंग की खूबसूरत सी ड्रेस में अनीता बेहतरीन दिखाई दे रही हैं। वहीँ आप रोहित रेड्डी को देख सकते हैं जो इस दौरान अपनी पत्नी अनीता पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे इन फोटोज को शेयर करते हुए रोहित रेड्डी ने कैप्शन में लिखा है, 'खूबसूरत फोटोज के लिए आगे देखिए।'

आपको बता दें कि शादी की सातवीं सालगिरह पर अनीता हसनंदानी ने बेबीमून भी मनाया है। जी दरअसल अभी कुछ घंटे पहले ही अनीता हसनंदानी ने अपने बेबीमून की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं. अब बात करें दोनों के प्रेम के बारे में तो दोनों कि पहली मुलाकात एक जिम में हुई थी। जिम में हुई मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई और फिर दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली।

होमटाउन जा रहीं हैं सारा गुरपाल, रो-रो कर हुई बुरी हालत!

एक और कोरोना वैक्सीन लांच करेगा रूस, दूसरे टीके को किया पंजीकृत

ICU में एडमिट है यह मशहूर एक्टर, परिवार ने मांगी आर्थिक मदद

Related News