ऑक्सीजन मास्क लगाए ट्रेडमिल पर दौड़ते नजर आए अनिल कपूर

बॉलीवुड के एवरग्रीन स्टार अनिल कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छा चुके है. उनका लेटेस्ट पोस्ट उनकी अपनी अपकमिंग मूवी की ओर इशारा कर रहा है. इस पोस्ट में अनिल कपूर ‘फाइटर मोड’ में दिखाई दे रहे है. बता दें, फैंस एक्टर के इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं.   अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अनिल कपूर का लेटेस्ट पोस्ट खूब हंगामा मचा रहे है. इन  फोटोज और वीडियोज की सीरीज में अभिनेता ब्लू रंग के ऑक्सीजन मास्क के साथ ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए दिखाई दिए. फैंस एवरग्रीन स्टार की तारीफ करते नहीं थक रहे. खबरें हैं कि ये अनिल की ट्रेनिंग की फोटोज है.

अनिल कपूर के पोस्ट पर फैंस से लेकर तमाम सितारों ने भी रिेएक्ट  भी कर दिया है. नीतू कपूर, रोहित सुरेश सरफ, जैकी श्रॉफ, शिल्पा शेट्टी, हुमा कुरेशी और फातिमा सना शेख जैसे सितारों ने उनके हार्ड वर्क की तारीफ भी कर रहे है. वहीं, ऋतिक रोशन ने भी फाइटर ट्रेनिंग को लेकर खुलासा भी कर दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने मसल्स फ्लॉन्ट किए हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि ये सितारे अपनी अपकमिंग मूवी फाइटर की तैयारियों में लगे हुए है. ऋतिक रोशन और अनिल के साथ साथ इस मूवी में दीपिका पादुकोण भी दिखाई देने वाली है. फिलहाल ये मूवी अंडर प्रोडक्शन है. वहीं, फाइटर Siddharth Anand के डायरेक्शन में बन रही है. बैंग बैंग और वॉर की सफलता के उपरांत ऋतिक और सिद्धार्थ की ये तीसरी मूवी है जो वो साथ में कर रहे हैं.  रिपोर्ट्स का कहना है कि, फाइटर अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

ब्रेकअप के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई तारा सुतरिया

पति फहाद ने अनोखे अंदाज में दी स्वरा भास्कर को जन्मदिन की बधाई, कह दिया 'भाई'

बुरे फंसे बोनी कपूर...कार से जब्त की गई कई किलो चांदी

Related News