अर्जुन-मलाइका के रिश्ते चाचा अनिल ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. उनके अफेयर की चर्चा जोरों पर हैं. जिस तरह अब खुलकर मीडिया के सामने साथ नजर आते हैं उससे इनके रिश्ते पर मुहर लगती हुई नजर आ रही है. हालांकि, इन दोनों ने अब तक अपने प्यार को जग जाहिर नहीं किया है और इससे हमेशा ही बचते नज़र आये हैं. इसके बाद अब अर्जुन के चाचा और बॉलिवुड के दिग्गज ऐक्टर अनिल कपूर का इस रिलेशनशिप पर रिऐक्शन सामने आया है. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने.

खबरों की मानें तो, अनिल कपूर ने कहा कि वह अर्जुन को बहुत अच्छे से जानते हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनका भतीजा खुश है तो वह भी खुश हैं. आगे उन्होंने कहा कि वह इस पर और कॉमेंट नहीं करेंगे लेकिन एक परिवार के तौर पर अर्जुन की जिंदगी में खुशी आने पर सभी को खुशी होगी. यानी अगर वो मलाइका के साथ खुश हैं तो परिवार वालों को कोई आपत्ति नहीं है. आपको याद हो, अर्जुन कपूर ने कुछ दिनों पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में माना था कि वह अब सिंगल नहीं है. इसके कुछ ही दिन बाद मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम में से खान हटा दिया था. वहीं हाल ही में वह MA अक्षरों का पेंडेंट पहने दिखी थीं. 

A और M अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के नाम के पहले अक्षर हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि मलाइका ने अपने रिश्ते को जाहिर करते हुए यह खास पेंडेंट पहना. वहीं ऐसी भी रिपोर्ट्स है कि दोनों ने मुंबई में साथ में एक फ्लैट भी खरीद लिया है. अब देखा जा सकता है कि दोनों अपने रिलेशन काफी खुश हैं लेकिन अभी किसी को कुछ बताना नहीं चाहते.

अरबाज़ से अलग होने के 2 साल बाद मलाइका ने उठाया इतना बड़ा कदम

'पानीपत' की शूटिंग हुई शुरू, नए वाटर में दिखेंगे एक्टर

जाह्नवी-ईशान कर रहे हैं डेटिंग ! अर्जुन ने कही ये बात

Related News