जाह्नवी-ईशान कर रहे हैं डेटिंग ! अर्जुन ने कही ये बात
जाह्नवी-ईशान कर रहे हैं डेटिंग ! अर्जुन ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के बीच की केमिस्ट्री देखि गई जो दर्शकों को पसंद भी आई. दोनों ने पहली बार साथ में काम किया था और दर्शकों को इनकी जोड़ी में काफी मज़ा भी आया. बीच में ऐसा भी कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन तब ये बात कुछ सामने नहीं आई थी. दोनों में अभी भी काफी पक्की दोस्ती हैं और दोनों को कई मौकों पर फिल्म के रिलीज होने के इतने दिनों बाद भी देखा जा सकता है. ईशान और जाह्नवी के बीच अफेयर की खबरें भी पिछले काफी दिनों से आ रही हैं. 

जी हाँ, आपकप बता दें, हाल में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में भी अर्जुन कपूर ने यह बात कही थी कि ईशान हर समय जाह्नवी के आस-पास रहते हैं. उनके इस बयान से भी इस बात को बल मिला कि शायद ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर रिलेशनशिप में हैं. हालाँकि क्लियर कुछ भी नहीं कहा गया लेकिन इशारा इसी ओर था और हो सकता है दोनों एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबल. 

लेकिन अब ईशान खट्टर की सोशल मीडिया पोस्ट ने इस बात को और पुख्ता कर दिया है. उन्होंने जाह्नवी के क्लोज शॉट वाली एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा है, 'तुम फोटोबॉम्ब क्यों हो? मैं तो खुले आसमान की अच्छी तस्वीर लेना चाहता था.' इस पोस्ट के बाद फैन्स ने कहना शुरू कर दिया कि ये दोनों ही ऐक्टर्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट किया कि निश्चित तौर पर ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी तरह अन्य यूजर्स ने भी कहा कि अर्जुन कपूर ने सही ही कहा है कि ईशान हर समय जाह्नवी के आस-पास रहते हैं.

मलाइका ने अपना अर्जुन के नाम का पेन्डेन्ट? तस्वीर शेयर कर बताई सच्चाई

निक प्रियंका के फैंस के है ये बुरी खबर, हो जायेंगे निराश

इन गानों पर डांस करेंगी प्रियंका, हिंदी में गाएंगे निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -