फेस एप चैलेन्ज में भी यंग दिखें अनिल कपूर, सुपरस्टार ने दिया ऐसा रिएक्शन

फेसएप चैलेंज इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोलता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स की फेसएप से बदली गई कई तस्वीरें उनके बूढ़े लुक के साथ इन दिनों खूब वायरल की जा रही हैं. हालांकि इन सब में अनिल कपूर का नाम सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसकी वजह है यूजर्स के बनाए हुए मीम्स. दरअसल. बात यह है कि यूजर्स द्वारा सुपरस्टार की तस्वीरों के साथ अनिल की ओरिजिनल तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि 62 साल के अनिल कपूर पर फेसएप चैलेंज भी काम नहीं कर रहा है और उन्होंने इसे भी हरा दिया है. 

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन मीम्स का जमकर मजा भी फ़िलहाल ले रहे हैं और इस पर उनका कहना है कि खुशी होती है जब पता चलता है कि आप अब भी लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें फेसएप चैलेंज इन द‍िनों हर तरफ छा रहा है. सोशल मीडिया पर सलमान खान, शाहरुख खान, ऋत‍िक रोशन समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के चेहरे को फेसएप से बदलकर कई तरह की फोटो अब तक वायरल की जा चुकी है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि 62 साल की उम्र में भी अनिल कपूर काफी फिट हैं और यूथ के बीच उनकी पॉपुलैरिटी भी बहुत ज्यादा है. फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म तख्त, मलंग और पागलपंती जैसी फिल्मों में देखने को मिलेंगे. 

अनुष्का शर्मा के सिंपल साड़ी लुक पर फ़िदा हुए फैंस

'भूल भुलैया 2' कार्तिक के साथ फिर रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

बेटी संग ऐश्वर्या की खूबसूरत फोटो वायरल, अभिषेक का आया जोरदार कमेंट

प्रियंका की तस्वीर देख यूज़र्स बोले, 'तुम कब बनोगी माँ.?'

Related News