फिल्म प्रमोशन के लिए सड़कों और दीवारों पर चढ़कर ये अजीब काम कर रहे अनिल

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'फन्ने खां' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अनिल कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. अनिल की उम्र 61 साल हो गई है लेकिन अब भी उनके अंदर एनर्जी लेवल कम नहीं हुआ है. अनिल ने अपनी फिल्म 'फन्ने खां' को प्रमोट करने के लिए एक खास तरीका निकाला है. जिसने भी अनिल के इस तरीके को देखा वो हैरान हो गया. दरअसल अनिल अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सड़कों पर डांस कर रहे हैं और दीवारों पर चढ़कर शाहरुख़ खान की सिग्नेचर स्टेप भी कर रहे हैं.

अनिल कपूर ने बताया क्यों की थी 'रेस 3'

अनिल अपनी इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आए और उनकी एनर्जी भी इस दौरान कमाल की दिखी. इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं. अनिल कपूर के कुछ वीडियोस इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं. अनिल सड़कों पर बड़े ही खास अंदाज़ में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. वीडियो में आप अनिल के साथ राजकुमार को भी देख सकते है. दोनों ही फिल्म 'राम लखन' का सिग्नेचर स्टेप भी करते हुए नजर आ रहे हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं किडनेप, फिरौती में मांगी इतनी बड़ी रकम

अनिल तरह-तरह के पोज़ देते हैं जो वाकई में बड़े ही शानदार है. वैसे डांस के मामले में तो अनिल अब भी युवाओं को टक्कर देते हैं. इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर और ऐश्वर्या फिल्म ताल के बाद फिर एक साथ नजर आएँगे. आपको बता दें फिल्म 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...

Video : अनिल कपूर के ऐश्वर्या बोलते ही रोने लगे सलमान

जाह्नवी के लिए गाना चाहती हैं ये दिग्गज गायिका

एक-दो नहीं पूरे दस साल की मेहनत है 'फन्ने खां'

 

Related News