जाह्नवी के लिए गाना चाहती हैं ये दिग्गज गायिका
जाह्नवी के लिए गाना चाहती हैं ये दिग्गज गायिका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फाइनली बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी फिल्म 'धड़क' को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'धड़क' को बड़े-बड़े सितारों ने देखा और फिल्म के साथ-साथ जाह्नवी की एक्टिंग की भी तारीफ की. सोनम कपूर, अनिल कपूर या अर्जुन कपूर सभी को जाह्नवी की एक्टिंग काफी पसंद आई. इतना ही दिग्गज गायिका लता मंगेशकर  ने भी इस फिल्म की तारीफ की है. तो चलिए बताते हैं क्या कहा है लात जी ने.

'चांदनी' की बेटी पर मेहरबान हुई पब्लिक

दरअसल, श्रीदेवी की बेटी उन्ही की तरह एक्टिंग में माहिर निकली, हालाँकि वो खुद को अपनी माँ की तरह नहीं समझती बल्कि उनका कहना है वो सिर्फ अभी कलाकार बनना चाहती हैं. लता जी ने अनिल कपूर की 'फन्ने खां' का टीज़र भी देखा और धड़क फिल्म भी, जिसके बाद उन्होंने ये कहा कि 'बोनी और अनिल दोनों हमारे बहुत करीबी हैं. मैं अनिल और सुनीता की सगाई में भी गई थी, हालांकि मैं उनकी शादी में शामिल नहीं हो सकी. मुझे बहुत खुशी है कि उनकी बेटी सोनम की शादी हो गई और वो वाकई अच्छा काम कर रही है. एक समय था जब शादी के बाद अभिनेत्रियां काम नहीं करती थी या बहुत कम काम करती थीं.' 

Video : जाह्नवी के बारे में राखी सावंत ने सरेआम कह दी ऐसी बातें

लता जी को फिल्म देखकर काफी ख़ुशी हुई और उनका कहा है कि सोनम कपूर वाकई अच्छा काम कर रही हैं और साथ ही ये देखकर उन्हें अच्छा लगता है कि एक्ट्रेस शादी के बाद भी काम कर रही हैं. लता ने आगे कहा कि 'श्रीदेवी के अचानक चले जाने से जाह्नवी के लिए मुस्कुराने की बड़ी वजह है.' वो कहती है जाह्नवी बहुत पीरै हैं और वो उनके लिए गाना भी पसंद करेंगी.

बॉलीवुड की चटपटी खबरें..

दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा हैं 'धड़क' का क्रेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -