ससुर अनिल कपूर की तस्वीर देख आनंद आहूजा ने कह दी यह बात

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं. अनिल एक बेहतरीन एक्टर हैं और उनके अभिनय के लोग बड़े दीवाने हैं. ऐसे में अनिल आजकल अपनी फिटनेस पर फोकस कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, वहीं इसी बीच अनिल कपूर सेल्फी लेना भी सीख रहे हैं. जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी फोटोज शेयर की हैं, जिस पर उनके दामाद आनंद आहूजा ने रिएक्शन दिया है. आप सभी को बता दें कि फोटोज को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि उन्होंने वर्क आउट के बाद इन तस्वीरों को क्लिक किया है.

वैसे वह अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कौन कहता है कि आप एक पुराने शख्स को नई चीजें नहीं सिखा सकते. अभी मैंने अपनी टाइमर सेल्फीज ली हैं. मुझे लगता है कि इसके बाद अब मैं बहुत सारी सेल्फी ने वाला हूं.' वहीं उनके इस पोस्ट पर दामाद आनंद ने लिखा, ''कहां है पुराना शख्स? मुझे तो कोई यंग व्यक्ति नजर आ रहा है.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने उनकी काफी पुरानी तस्वीरें शेयर की थीं. जी दरअसल अनिल की ये तस्वीरें अलग-अलग समय की थी. आपने देखा होगा एक तस्वीर को रिया ने मजाकिया अंदाज में द्वापर युग का बताया था और सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर पसंद की गईं थीं.

पति इरफ़ान की मौत को हुआ एक महीना, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

करिश्मा ने शेयर किया पुराना वीडियो, बैकग्राउंड में शाहिद को देख चौक गए फैंस

बर्तन तैयार करते नजर आए जैकी श्रॉफ

Related News