पति इरफ़ान की मौत को हुआ एक महीना, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

पति इरफ़ान की मौत को हुआ एक महीना, पत्नी ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले इरफान खान ने अब दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ उन्होंने एक महीने पहले दुनिया को अलव‍िदा कह दिया था और इस बात पर अब तक लोगों को यकीन नहीं है. जी दरअसल इरफान के जाने के एक महीने पूरे होने पर उनकी पत्नी सुतपा सिकदर ने उनकी अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. आप देख सकते हैं सुतपा सिकदर ने इरफान संग अपने कुछ सुकून के पलों की फोटो शेयर की है. इन फोटोज में दोनों किसी पार्क में हैं.

इनमे एक फोटो में इरफान अकेले घास पर लेटे कहीं देख रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने पत्नी संग सेल्फी ली है. आप देख सकते हैं इन फोटोज के साथ सुतपा ने लिखा, 'यहां से बहुत दूर हर सही और गलत के आगे एक खाली मैदान है. मैं वहां मिलूंगी तुम्हें. जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया बातें करके थक चुकी होगी. ये बस कुछ ही समय की बात है. मिलेंगे बातें करेंगे. तुमसे दोबारा मिलने तक.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को हुआ था. जी दरअसल वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे और वह दो साल से अपना इलाज करवा रहे थे. साल 2018 में वे कैंसर के इलाज के लिए लंदन भी गए थे.

वहीं उनके जाने के बाद दुनियाभर के फैन्स ने दुख जताया था. कई स्टार्स ने पोस्ट किये थे और कई फैंस ने भी जमकर पोस्ट किये थे. इरफान खान ने मकबूल, पान सिंह तोमर, हिंदी मीडियम, पीकू, द लंचबॉक्स संग अन्य फिल्मों में बेहतरीन काम किया था. केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने हॉलीवुड के भी बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स जैसे लाइफ ऑफ पाई, जुरासिक वर्ल्ड में काम कर बड़ा नाम कमाया.

भाई हो तो ऐसा: बहन को कोरोना से बचाने के लिए अक्षय ने पानी के जैसे बहाया पैसा

रंगोली का नया घर सजा रहीं हैं कंगना

जिंदगी कैसी है पहेली... लिखने वाले गीतकार योगेश ने दुनिया को कहा अलविदा