चमत्कार! जिस दिन 2 बेटियों को खोया उसी दिन हुआ जुड़वाँ बच्चियों का जन्म

अनंतपुर: आंध्र प्रदेश में दो वर्ष पूर्व एक नौका हादसे में अपनी जुड़वां बेटियों को खोने वाले एक दंपति के घर एक बार फिर जुड़वां बच्चियों का जन्म हुआ है। टी अप्पाला राजू तथा भाग्यलक्ष्मी के घर जुड़वां बच्चियों का जन्म ठीक उसी दिन हुआ, जिस दिन दंपति की दो बच्चियों की मौत नौका हादसे में हो गई थी।

वही दो वर्ष पूर्व 15 सितंबर 2019 को गोदावरी नदी में हुए नौका दुर्घटना में अपनी दोनों बच्चियों को खोने वाले आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम शहर निवासी राजू तथा भाग्यलक्ष्मी की जिंदगी बहुत गमगीन हो गई थी, मगर एक बार फिर जुड़वां बच्चियों का जन्म होना उनके लिए भगवान का एक वरदान की भांति है। भाग्यलक्ष्मी ने जुड़वां बच्चियों के जन्म पर मुस्कुराते हुए कहा, ‘हम बहुत खुश और धन्य हैं। यह सब ईश्वर की कृपा है।’

वही दो वर्ष पूर्व राजू की मां अपनी दोनों पोतियों को साथ लेकर नौका से तेलंगाना के भद्राचलम स्थित प्रभु श्री राम के मंदिर जा रहीं थीं, तभी यह दुर्घटना हुई थी। कांच निर्माण इकाई में काम करने वाली भाग्यलक्ष्मी तथा उनके पति ने बच्चों के लिए बीते वर्ष शहर के एक फर्टिलिटी सेंटर से कांटेक्ट किया था, मगर कोरोना की वजह से उनकी कोशिश असफल रहे थे। किन्तु इस वर्ष किस्मत ने उनका साथ दिया तथा आईवीएफ प्रक्रिया के माध्यम से 15 सितंबर 2021 को उनकी जुड़वां बच्चियों का जन्म हुआ।

सोनू सूद के रिच ग्रुप के साथ हैं तगड़े कनेक्शन

माता-पिता खो चुके बच्चों के लिए लोकसभा स्पीकर ने शुरू की ये बड़ी व्यवस्था

सीएम पद से इस्तीफे के बाद कैप्टन ने सोनिया गाँधी को लिखा पत्र, याद दिलाई ये बात

Related News