गाड़ी के इंजन में छिपा बैठा था 8 फुट लंबा सांप, देखकर उड़े लोगों के होश

कई बार देखा गया है कि कार में सांप निकल आते हैं. थोड़ी सी जगह में वो अंदर तक आ जाते हैं. ऐसा ही कार में सांप का मामला सामने आया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. दरअसल, आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के तिरुमाला में एक चलती कार अचानक रुक पड़. ड्राइवर को लगा कि कार में कुछ खराबी है तो उसने बोनट खोला तो उसके होश उड़ गए. ऐसा कई बार होता है कि कार बंद होने पर पहले बोनट खोला जाता है जिससे ये पता चले कि खराबी क्या है, लेकिन बोनट खोलते ही शख्स के होश उड़ जाते हैं. 

बता दें, जब शख्स ने बोनट खोला तो कार के अंदर इंजन में 8 फुट लंबा सांप बैठा था. इसे निकालने के लिए वन विभाग की टीम को बुलाया गया. जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद इस सांप को कार के इंजन से बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि सांप कार के इंजन से लिपट गया था और वन विभाग को सांप निकालने के लिए अच्छी खासी मशक्कत करनी पड़ी. बड़ी मुश्किलों के बाद ही वो बाहर आया जिसके बाद लोगों को राहत मिली. 

कार के बोनट में सांप फंसे होने की खबर मिलने के बाद लोगों का भीड़ उमड़ पड़ी. हर कोई यह देखकर हैरान था कि सांप कैसे इंजन में घुस गया. जिस गाड़ी से यह सांप मिला है वह टैक्सी है. ड्राइवर का कहना है कि वह झाडियों वाले इलाके से गुजरा था उस वक्त उसने कुछ देर गाड़ी सड़क किनारे खड़ी की थी कि तभी सांप इंजन में घुस गया. 

शाकाहारी जानवर होते हैं गेंडे, जानिए अन्य तथ्य

शख्स ने प्लास्टिक से बना दिया पेट्रोल, इस कीमत में हो रही बिक्री

एक अक्षर की गलती ने बुजुर्ग को पहुँचा दिया ऐसी जगह...

Related News