पूर्वी गोदावरी के चिंतूर में जब्त किया गया 2 करोड़ रुपये का गांजा

पूर्वी गोदावरी जिले के चिंतूर इलाके में बुधवार को दो लोगों को कथित तौर पर 2 करोड़ रुपये मूल्य की भांग की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जबकि आंध्र प्रदेश सरकार राज्य के बढ़ते नशीले पदार्थों के खतरे को दूर करने के लिए कदम उठाने में विफल रहने के लिए राज्य के विपक्ष की आलोचना कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एजेंसी पुलिस ने एक महीने पहले राज्य में मारिजुआना तस्करी से निपटने के लिए खोजी कुत्तों और ड्रोन का इस्तेमाल करने का फैसला किया था, जो खतरनाक दर से बढ़ रहा है।

अभिनेता से नेता बने पवन कल्याण ने ट्वीट्स की एक श्रृंखला में आंध्र प्रदेश की बढ़ती भांग की समस्या को दूर करने में विफल रहने के लिए सरकार की खिंचाई की। रिपोर्टों के अनुसार, हाल के वर्षों (एओबी) में आंध्र-ओडिशा सीमा पर 10,000 एकड़ भूमि पर खरपतवार उग रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, देश के अन्य हिस्सों में घास को ले जाने वाले वाहनों के लिए पायलट के रूप में छात्रों और ड्रॉपआउट्स का उपयोग किया जाता है।

इससे पहले, विशाखापत्तनम ग्रामीण पुलिस ने 2017 में 6 करोड़ रुपये मूल्य का लगभग 32,000 किलोग्राम गांजा जब्त किया था, 2018 में 3.2 करोड़, 2019 में 22,000 किलोग्राम गांजा की तस्करी की जा रही थी, और 2020 में 5 करोड़ रुपये के लगभग 23,500 किलोग्राम खरपतवार की खोज की गई थी।

कबूतर उड़ाने को लेकर समूहों के बीच झड़प के बाद तीन लोग हुए गिरफ्तार

बुजुर्ग महिला ने दर्ज करवाया दुष्कर्म का मामला, अगली सुबह आरोपी ने कर ली आत्महत्या

आगरा: पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले 3 कश्मीरी छात्र गिरफ्तार, चलेगा राजद्रोह का केस

Related News