आगरा: पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले 3 कश्मीरी छात्र गिरफ्तार, चलेगा राजद्रोह का केस

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में पाकिस्तान की भारत पर ICC टी20 वर्ल्ड कप क्रिकेट मुकाबले में जीत का जश्न मनाने वाले तीन कश्मीरी छात्रों को बुधवार को अरेस्ट कर लिया गया है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर अकाउंट से गुरुवार को ट्वीट में कहा गया कि पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों पर राजद्रोह का केस दर्ज किया जाएगा।

अरेस्ट किए गए तीनों आगरा के राजा बलवंत सिंह कॉलेज में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट हैं। अर्शीद यूसुफ और इनायत अल्ताफ शेख अपने कॉलेज के तीसरे साल में हैं और शौकत अहमद गनई चौथे वर्ष का स्टूडेंट है। इन पर धर्म और साइबर-आतंकवाद के आधार पर समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने का इल्जाम लगा है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने अब अपने ट्वीट से संकेत दिया है कि इन पर राजद्रोह की धाराएं भी लगाई जा सकती हैं।

बता दें कि इससे पहले कॉलेज ने सोमवार को ही छात्रों को यह कहते हुए निलंबित कर दिया था कि वे भारत-पाकिस्तान मुकाबले के बाद 'पाकिस्तान के समर्थन में पोस्ट करने के लिए गैर अनुशासित कार्य में लिप्त' पाए गए थे। इस बीच उत्तर प्रदेश में चार और लोगों को अरेस्ट किया गया है। इसमें तीन बरेली में और एक लखनऊ में है।

JK: बारामूला में पुलिस के ADP पर आतंकियों की फायरिंग, एक हाइब्रिड आतंकी ढेर

आम आदमी को बड़ा झटका! 120 के पार हुआ पेट्रोल का भाव

बाजार बंद: सेंसेक्स में आई इतने अंको की गिरवाट, ये रहा निफ़्टी का हाल

Most Popular

- Sponsored Advert -