कबूतर उड़ाने को लेकर समूहों के बीच झड़प के बाद तीन लोग हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में बुधवार को कबूतर उड़ाने को लेकर दो समूहों के बीच हुई लड़ाई के बाद दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। भाजपा नेता कपिल मिश्रा द्वारा घटना के एक कथित वीडियो को रीट्वीट करने और कार्रवाई की मांग करने के बाद, यह मुद्दा सामने आया। पुलिस के मुताबिक, तीन संदिग्धों चांद मोहम्मद (21), समीर (20) और उनके पिता रफीक (45) को गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो में एक आदमी खून से लथपथ सिर और खून से लथपथ कपड़े के साथ खून को रोकने के लिए दिखाई दे रहा है।

उन्होंने वीडियो में आरोप लगाया, "मेरा 2 महीने का बेटा छत पर था। पाकिस्तान के भारत के खिलाफ टी20 मैच जीतने के बाद ये लोग पटाखे फोड़ रहे थे। जब मैंने इसका विरोध किया, तो उन्होंने पथराव करना शुरू कर दिया। बाद में, उन्होंने भी फायर किया," उन्होंने वीडियो में आरोप लगाया। 

पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार की सुबह हुई और सुबह 11:15 बजे एक पीसीआर कॉल आई जिसमें एक झगड़े के बारे में बताया गया जिसमें दीपक और नवीन नाम के दो लोग घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार, दोनों पक्ष एक-दूसरे को जानते थे और कबूतर उड़ाने को लेकर लड़ते थे। सीलपमुर पुलिस स्टेशन में, आईपीसी 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है, और पुलिस के अनुसार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मद्रास की वह महिला, जिसने अमेरिका के कॉरपोरेट वर्ल्ड में गाड़े झंडे

दिवाली-छठ से पहले रेल यात्रियों को बड़ा झटका, रद्द हुईं यह यात्री ट्रेनें

दिल्ली में 14.6 डिग्री तक पहुंचा न्यूनतम तापमान

Most Popular

- Sponsored Advert -