आंध्र के मुख्यमंत्री आज करेंगे तुंगभद्रा पुष्करम महोत्सव का उद्घाटन

COVID-19 महामारी के बीच, तुंगभद्रा पुष्करम त्योहार तुंगभद्रा नदी के तट पर शुक्रवार से शुरू होने वाला है। त्योहार 12 दिनों की अवधि के लिए मनाया जाता है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी आज दोपहर तुंगभद्रा पुष्करालु उत्सव का उद्घाटन करने के लिए कुरनूल पहुंचेंगे। वह विशेष पुष्कर पूजा में भाग लेंगे जो उद्घाटन के भाग के रूप में दोपहर में सांवल भाग घाट पर आयोजित किया जाएगा।

गुरुवार दोपहर, मंत्रियों बुगना राजेंद्रनाथ रेड्डी, गुम्मनूर जयराम, कुरनूल के जिला कलेक्टर वीरपांडियन, एसपी फकीरप्पा, विधायकों हाफिज खान, कटासनी रामभूपाल रेड्डी, सुधाकर और तोगुरु आर्थर ने सांकल भाग घाट पर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री के जाने के बाद भक्तों को घाट में जाने की अनुमति दी जाएगी। मंत्रियों ने कहा कि ओरवाकल्लू हवाई अड्डे, एपीएसपी बटालियन के कुछ लोगों को मुख्यमंत्री से मिलने का मौका दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी सुबह 11.20 बजे तदनपल्ली से गन्नवरम हवाई अड्डे पर पहुंचें और वहां से 12:30 बजे ओरवाकल्लू हवाई अड्डे पर पहुंचें। वह दोपहर 12:40 बजे हेलीकॉप्टर से ओरवाकल्लू रवाना होंगे और दोपहर 12:55 बजे कुरनूल में एपीएसपी बटालियन मैदान में स्थापित एक विशेष हेलीपैड पर उतरेंगे।

दुनिया के स्मार्ट शहरों का लीडर बना इंदौर, वर्ल्ड इकनोमिक फोरम की सूची में शामिल हुआ नाम

भारत और भूटान के प्रधानमंत्री ने संयुक्त रूप से RuPay कार्ड के चरण 2 का किया शुभारंभ

कांग्रेस में हुआ बड़ा बदलाव, अब डिजिटल तरीके से होगा अध्यक्ष का चुनाव

Related News