1 मिलियन फॉलोवर्स होने की ख़ुशी में अनन्या पांडे ने शेयर किया अपना सेक्सी वीडियो

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे पिछले काफी समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अनन्या पांडे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जी हाँ... अनन्या पांडे बहुत जल्द करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आएंगे.

इसी बीच हाल ही में अनन्या पांडे को लेकर एक बड़ी खबर सुनने में आई है. साल 2018 से ही अनन्या पांडे अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है और यही आलम है कि उनके फॉलोवर्स की सांख्य बढ़ गई है. जी हाँ... अब इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे के 1 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इस बात की जानकारी अनन्या ने एक वीडियो शेयर कर दी है. 1 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में अनन्या ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है.

अनन्या ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से एक बूमरैंग वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है और साथ में कैप्शन में लिखा है कि, ‘अ मिलियन किसेज, वन इच फॉर यू.’ आपको बता दें अनन्या पांडे के साथ-साथ तारा सुतारिया भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. पुनीत मल्होत्रा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं. ये फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज की जाएगी. अपनों फिल्म के अलावा अनन्या पांडे कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दोनों आए दिन साथ में डेट पर स्पॉट होते ही रहते हैं.

इस मशहूर एक्टर की बेटी को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन! हो गया कन्फर्म

कार्तिक ने तोड़ा सारा का दिल, बताया किसे कर रहे डेट

जल्द ही इस तेलुगु सुपरस्टार के साथ रोमांस करेंगी कैटरीना कैफ!

Related News