एक्टिंग से ज्यादा ट्रोलिंग के कारण सुर्ख़ियों में रहीं हैं अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। वैसे वह एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहीं हैं। अनन्या पांडे पहले अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में रहती थीं लेकिन जब से उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तब से वह अपनी एक्टिंग के चलते चर्चाओं में रहती हैं। अनन्या की पहली फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' रही। इस फिल्म में उन्हें बहुत पसंद किया गया था लेकिन यह फिल्म हिट नहीं हो पाई थी। वैसे इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड एक्टर के रूप में नजर आए थे।

 

वैसे अनन्या की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर अनन्या के 15।2 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनके दीवाने हैं। आपको हम यह भी बता दें कि अनन्या के बेस्ट फ्रेंड्स शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर हैं। आए दिन वह अपनी दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अनन्या सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार हो चुकीं हैं। वैसे एक बार अनन्या ने सोशल मीडिया बुलिंग के अपने निजी संघर्षो के बारे में वीडियो में बताया था।

उस दौरान उस वीडियो को शेयर कर उन्होंने उसके कैप्शन में लिखा है, 'अपनी जिम्मेदारियों को समझना बड़े होने का हिस्सा है और एक जागृत मिलेनियल के रूप में मैं, अनन्या पांडेय आपको अपनी डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी पहल 'SO ' से परिचित कराती हूं। वे लिखते हैं तुम बहुत पतली हो, तुम्हारे अंदर कोई प्रतिभा नहीं है, वे लिखते हैं तुम अपने बाप के पैसे पर उड़ती हो।।तुम भाई-भतीजावाद की उत्पाद हो। वे लिखते हैं तुम्हे प्रत्यारोपण की जरूरत है, वो मुझे ओवरएक्टिंग की दुकान कहते हैं। वे मेरी मां, मेरे पापा यहां तक कि मेरी छोटी बहन और मेरे दोस्तों के बारे में भी लिखते हैं। उन्होंने मुझ पर झूठी होने का आरोप लगाया।' अनन्या पांडे को आप सभी ने पति पत्नी और वो फिल्म में भी देखा होगा जो सुपरहिट रही थी। वहीं वह 'खाली पीली' में भी दिख चुकीं हैं।

निकिता मर्डर केस में चुप बैठे स्टार्स पर भड़कीं कंगना, कहा- 'इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं'

घर में आइसोलेट है यह अदाकरा, जल्द करवाएंगी कोरोना टेस्ट

सामने आई काजल अग्रवाल की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

Related News