घर में आइसोलेट है यह अदाकरा, जल्द करवाएंगी कोरोना टेस्ट

घर में आइसोलेट है यह अदाकरा, जल्द करवाएंगी कोरोना टेस्ट

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस पायल घोष ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है। जी दरअसल वह उस समय से चर्चाओं में हैं जब से उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसी विवाद के बाद से वह राजनीति में भी खासा सक्रिय हो गई थीं और अब तो उन्होंने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया को ज्वाइन तक कर लिया है।

 

जी हाँ, बीते दिनों ही पायल ने रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया का दामन थामा है। उन्होंने इस पार्टी की सदस्यता ले ली है। वैसे अब वे एक नेता भी बन गई हैं लेकिन बीते दिनों ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और इसके बाद पायल ने भी कोरोना टेस्ट करवाने का निर्णय लिया है। हाल ही में पायल ने खुद बताया है कि उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट किया हुआ है और वह अपना कोरोना टेस्ट करवाने जा रही हैं।

एक ट्वीट कर पायल ने लिखा है- 'आप सभी के मैसेज के लिए शुक्रिया। मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। मैं अपना कोरोना टेस्ट करवाने जा रही हूं।' वैसे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के बारे में बात करें तो उन्होंने बीते दिनों एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि- 'मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और डॉक्टरों की सलाह पर कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। मेरे संपर्क में जो भी लोग आए हैं वे भी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।' बस यही वजह है कि अब पायल घोष भी कोरोना टेस्ट करवाने जा रहीं हैं।

हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी को मिली जान से मरने की धमकी, घर के बाहर फायरिंग

चेन्नई में भारी बारिश, कई जगह जलभराव

लक्ष्मी बॉम्ब के टाइटल पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- 'अल्लाह बॉम्ब...'