सोनम की इस फिल्म को देखकर फूट-फूटकर रोने लगे थे उनके पति!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने पिछले साल 8 मई को शादी की थी और अपनी शादी के बाद से ही दोनों चर्चाओं में बने हुए हैं. जहां भी दोनों जाते हैं उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. सोनम और आनंद हर बार ही सभी कपल्स को रिलेशनशिप गोल्स देते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियोज छाए रहते हैं. आखिरी बार सोनम फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आईं. उनकी यह फिल्म फरवरी महीने में रिलीज हुई थी और इससे लोगों के मिले-जुले रिव्यु मिले थे.

इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी ठीक-ठाक ही रिस्पॉन्स मिला था. अब हाल ही में सोनम ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके पति आनंद आहूजा का क्या रिएक्शन था. इस बारे में बात करते हुए सोनम ने कहा कि, ''ईमानदारी से कहूं तो आनंद को फिल्म बहुत पसंद आई और वो रोने लगे थे. फिल्म देखने के बाद उनकी आखों में आंसू थे. आनंद को मेरी फिल्में देखना पसंद है वो और भी कई बॉलीवुड फिल्में देखते हैं. खासतौर पर उन्हें अंदाज अपना-अपना बेहद पसंद है." सोनम ने आगे यह भी कहा कि, "आनंद बहुत सपोर्टिव हसबैंड हैं. अब वो कहते हैं- मुझे कॉमेडी करनी चाहिए. मुझे फिर मत रुलाना.''

इंटरव्यू के दौरान जब सोनम से आनंद की एक्टिंग को लेकर सवाल किया गया तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "नहीं, उनकी एक्टिंग में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है. यहां तक की फोटोशूट में भी नहीं. उन्होंने मुझे पागल कर दिया है. उन्हें पोज वगैहर के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है." बता दें कुछ दिन पहले ही सोनम ने आनंद को बोरिंग लड़का कहा था.

Badla Collection : रफ़्तार पकड़ रही है 'बदला', जानिए अब तक की कमाई

केसरी का यह डायलॉग वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

जन्मदिन पर आमिर ने फैंस को दिया इतना नायाब गिफ्ट, कर दिया ऐसा ऐलान

Related News