खेत में गई 8 वर्षीय मासूम का काट दिया सिर, फिर पुरे गाँव में लेकर घुमा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

भुवनेश्वर: ओडिशा के जाजपुर जिले (Jajpur District) में एक दर्दनाक घटना में 8 वर्षीय लड़की का सिर कलम करने एवं कटे हुए सिर के साथ गांव में घूमने के इल्जाम में 30 वर्षीय व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस (Police) ने बताया कि जमानकीरा मंडल के गांव में हुई इस दर्दनाक घटना के पीछे के इरादे का अभी पता नहीं चल पाया है तथा इस घटना को लेकर लोग सकते में हैं। बच्ची प्रातः खेत में शौच के लिए गई थी, तत्पश्चात, अपराधी कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा तथा उसका सिर कलम कर दिया। बाद में वह कटे हुए सिर को लेकर गांव में घूमा, एक ट्यूबवेल में गया और उसे धोया।

अपराधी की पत्नी ने जब उसके हाथ में कटा हुआ सिर देखा तो उसकी उससे लड़ाई हुई मगर उसने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटने की धमकी (Threat) दी। इसके बाद अपराधी वहां जमीन पर सो गया। कुचिंदा उपमंडलीय पुलिस अफसर राजकिशोर मिश्रा ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। आरभिंक तहकीकात में पता चला है कि वह नशे का आदी (Addicted To Drugs) है।

अफसर ने कहा, ‘हम अभी यह पता नहीं लगा पाए हैं कि घटना को अंजाम देते समय उसके दिमाग में क्या चल रहा था।’ लोगों ने बताया कि अपराधी की आए दिन मृतक लड़की के परिवार से लड़ाई होती थी मगर वह मानसिक तौर पर विक्षिप्त नहीं (Not Mentally Retarded) था। जमानकीरा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर प्रेमजीत दास ने कहा कि हथियार बरामद कर लिया गया है तथा शव पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा गया है। बता दें कि मामले की तहकीकात की जा रही है।

5 वर्षीय मासूम को ट्यूशन छोड़ने जा रहा था 74 साल का गुफरान, रस्ते में ऑटो रोककर करने लगा अश्लील हरकतें...

जूतों के सोल में युवक ने छुपाया था सोना, इस तरह हुआ खुलासा

शराब पीने के बाद बेटे से हुई कहासुनी, युवक की गोली मारकर हत्या

Related News