5 वर्षीय मासूम को ट्यूशन छोड़ने जा रहा था 74 साल का गुफरान, रस्ते में ऑटो रोककर करने लगा अश्लील हरकतें...
5 वर्षीय मासूम को ट्यूशन छोड़ने जा रहा था 74 साल का गुफरान, रस्ते में ऑटो रोककर करने लगा अश्लील हरकतें...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक बेहद घिनौना मामला सामने आया है, जिसमें 74 वर्षीय गुरफान अहमद नाम का एक मुस्लिम व्यक्ति 5 वर्षीय एक छोटी बच्ची के साथ अश्लील करते हुए पकड़ा गया है। बच्ची के साथ घनौनी हरकत करते हुए स्थानीय लोगों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। 22 मार्च, 2022 (मंगलवार) की इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने गुफरान को अरेस्ट कर लिया है। बता दें कि गुरफान रिक्शा ड्राइवर है और वह छोटी-छोटी बच्चियों को अपने रिक्शे से स्कूल छोड़ने जाता है। 

इसी दौरान एक पाँच वर्षीय बच्ची से वह अश्लील हरकतें करने लगा। बच्ची बार-बार उसका विरोध करती रही, किन्तु वह नहीं माना और अपनी गंदी हरकतें करता रहा। इस दौरान सड़क पर गुजरती एक महिला ने इस हैवानियत को देख लिया और शोर मचाया, जिसके बाद कई लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए और आरोपित गुरफान अहमद को पकड़ लिया। गुरफान का लिखा हुआ एक पत्र भी सामने आया है, जिसमें उसने अपनी करतूतों को खुद स्वीकार किया है। 74 साल के गुरफान अहमद सहरानपुर के काशीराम कॉलोनी का निवासी है और उसके अब्बा का नाम वजीर अहमद है। वह एक प्राइवेट स्कूल में अपने ऑटो से बच्चियों को छोड़ने का कार्य करता है। 22 मार्च को वह एक बच्ची को अपने रिक्शा में लेकर जा रहा था।

सामने आए स्वीकृति में गुरफान ने कहा कि वह पाँच वर्षीय बच्ची को अपने रिक्शा लेकर ट्यूशन छोड़ने जा रहा था। उसके बाद वह सड़क पर बच्ची के साथ जबरदस्ती करते हुए उसे पकड़ कर चूमने लगा। गुरफान ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने का प्रयास किया। इसी दौरान मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़ लिया। मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सहारनपुर पुलिस ने भी जवाब दिया है। सहारनपुर पुलिस ने शुक्रवार (25 मार्च) को अपने ट्वीट में लिखा कि, 'प्रकरण के संबंध में थाना कुतुबशेर, सहारनपुर पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेकर त्वरित कार्यवाही करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।'

जूतों के सोल में युवक ने छुपाया था सोना, इस तरह हुआ खुलासा

शराब पीने के बाद बेटे से हुई कहासुनी, युवक की गोली मारकर हत्या

पति पर चलेगा दुष्कर्म का केस, क्या महिलाओं को मिलेगा इंसाफ....?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -