शराब पीने के बाद बेटे से हुई कहासुनी, युवक की गोली मारकर हत्या
शराब पीने के बाद बेटे से हुई कहासुनी, युवक की गोली मारकर हत्या
Share:

पानीपत: गोहाना रोड पर शुगर मिल के सामने एक ऑफिस में शराब पार्टी में कहासुनी के कारण युवक की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है। वारदात गुरुवार रात तकरीबन 11 बजे की बताई जा रही है। वारदात की जानकारी मिलते ही मॉडल टाउन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दिया। पिता ने गोली मारने वाले आरोपी के साथ-साथ बेटे के एक दोस्त पर भी कत्ल की साजिश में शामिल होने का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। 

मिली जानकारी के अनुसार आजाद नगर निवासी नवीन कुमार ने कहा है कि 17 वर्षीय बेटे चिराग उर्फ गौरव शर्मा को 24 मार्च की रात दोस्त सुमित घर से बुलाकर एक विवाह समारोह में लेकर गया था। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है कि आजाद नगर में प्रदीप का विवाह था। शादी में प्रदीप का दोस्त बुढ़ाखेड़ा निवासी जीत्ता, आजाद नगर निवासी सोमबीर, सुरेंद्र भी आए थे। 

सभी गोहाना रोड पर शुगर मिल के सामने नीरज पाठक के ऑफिस में बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे। रात 10.30 बजे सुमित बेटे चिराग को लेकर नीरज पाठक के ऑफिस आया। ऑफिस पहुंचने के उपरांत रात 10:50 पर बेटे ने कॉल की और जल्द घर आने के लिए बोला। इसी बीच किसी बात पर से कहासुनी हो गयी। कहासुनी के चलते अपराधी ने अपनी पिस्तौल से गोली मारकर बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

पेपर बिगड़ने से डिप्रेशन में थी छात्रा, फेल होने के डर से उठा लिया ये खौफनाक कदम

पति पर चलेगा दुष्कर्म का केस, क्या महिलाओं को मिलेगा इंसाफ....?

लव जिहाद: गंग नहर में काजल का शव फेंकने जा रहा था गुलबेज, सूटकेस से खुला ये बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -