एमी जैक्सन ने बेटे के 2 वर्ष पूरे करने पर शेयर की तस्वीर, फैंस ने लगाई कमेंट की लाइन

इस बात में कोई दो राय नहीं कि एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक जिंदादिल मां हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने बच्चे के साथ खूबसूरत तस्वीर साझा करती हैं. वे अपने बेटे के प्रति प्यार खुलकर व्यक्त करती हुई दिखाई देती है. उन्हें हमेशा सोशल मीडिया पर अपने बच्चे को लेकर प्यार भरे पोस्ट करते हुए देखा गया है. आज उनका बेटा एंड्रियास 2 वर्ष का हो चुका है. इस अवसर पर अभिनेत्री ने अपने बेटे के जन्म के वक़्त की फोटो साझा करते हुए एक बहुत ही प्यारा सा पोस्ट लिखा है.

एमी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं कि मेरे प्यारे बेटे आज तुम 2 वर्ष के हो गए हो. शब्दों से बता नहीं सकती कि तुम कितने खास हो और मुझे तुम्हारी माँ बनने का सौभाग्य मिला है में इस बात को बयां भी नहीं कर सकती. खुशियों की पोटली को दूसरे बर्थडे की शुभकामनाएं. तुम एक लिटिल मैन के रूप में विकसित हो रहे हो.’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री ने तकरीबन 5 घंटे पहले यह फोटो अपने इंस्टग्राम अकाउंट से साझा की है, जिस पर डेढ़ लाख के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. हम बता दें कि अभिनेत्री के फैंस उनके खूबसूरत बेटे की फोटोज से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. वे उन्हें बर्थडे की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

 

आज इन 3 राशि के लोग भूलकर भी ना करें ये काम, वरना हो सकती है समस्या

प्रख्यात ब्रह्मांड विज्ञानी पद्मनाभन ने दुनिया को कहा अलविदा

ओडिशा में भारी बारिश को लेकर जारी किया गया अलर्ट, बढ़ सकती है लोगों की परेशानी

Related News