पति के साथ पहली बार लाइव आईं अमृता राव, रखा फैन की बेटी का नाम

इन दिनों कोरोना के कारण कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने अपने घरों में बंद हुए हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने पहली बार इंस्टाग्राम पर एक साथ लाइव होकर बातें की है. जी हाँ, हाल ही में दोनों ने अपने फैन्स के साथ लाइव चैट किया. आप सभी को बता दें कि इस दंपत्ति ने अपने लाइव चैट का अंत बड़े रोचक ढंग से बेटी का नाम रखते हुए किया. जी दरअसल उन्होंने बच्ची को फैन की बेटी बताया. वैसे आप सभी को पता ही होगा ये दोनों भी देश में लगे 21 दिनों के लॉकडाउन के तहत खुद को घर में कॉरन्टीन कर रखा है.

 

इसी बीच अमृता और अनमोल को एक साथ आने का समय मिल गया और दोनों ने अपने फैंस से बातें की. इस दौरान ही एक टाइगर नाम के फैन ने इस दंपत्ति के सामने ऐसी मांग रख दी कि दोनों को उसकी बेटी को नाम देना पड़ा. जी दरअसल टाइगर ने दोनों को साथ देख कहा कि, 'नन्हीं परी से भी तो पहचान कराइए.' ऐसे में दोनों शॉक्ड हो गए और वो सोचने लगे कि वो बच्ची को किस नाम से पुकारकर फैन्स से मिलाएं. यह होने के बाद दोनों के सामने एक चुनौती आ गई कि क्या वो एक लाइव वीडियो में बेटी का नाम रखें.

उसके बाद कई फैन्स की मांग आने लगी कि दंपत्ति को इस लाइव वीडियो में ही बेटी को एक नाम देना चाहिए. उसके बाद दोनों ने आपस में बातें करने के बाद अमृता राव ने कहा कि, 'बेटी का नाम 'देविका' रखा है. उन्हें ये नाम बहुत पसंद है.' आप सभी को पता ही होगा अमृता राव को उनके सोशल मी‌डिया लाइव में उनकी कुकिंग स्किल को लेकर जाना जाता है. इससे पहले वह कई बार अपने कुकिंग की कुछ झलक सोशल मीडिया में लाइव दिखाते नजर आईं हैं. फिलहाल इस लाइव वीडियो में उन्होंने अपने सभी फैन्स को सुरक्षित रहने की सलाह भी दी.

कोरोना वायरस के बीच हुई सलमान खान के भतीजे की मौत, शोक में डूबा परिवार

तो क्या 'अमिताभ बच्चन' है कोरोना वायरस का इलाज, देखिए इस वीडियो में

एक करोड़ से ज्यादा हुए अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स

Related News