आम्रपाली दुबे ने एक्सेप्ट किया 'बाला' चैलेंज, फिर हुआ कुछ ऐसा, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा आम्रपाली दुबे भी 'बाला' चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुकी हैं, और इस सॉन्ग पर उनके धमाकेदार डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रखा है. भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है, और उनके अंदाज को खूब पसंद भी किया जा रहा है. आम्रपाली दुबे  का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' के बाला सॉन्ग को लेकर एक चैलेंज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें आम्रपाली ने भी भाग लिया है.

सिनेमा से सियासत में आए इस नेता ने राजीव गांधी की हत्या को ठहराया सही, केस दर्ज

वायरल वीडियो में सुपरस्टार आम्रपाली दुबे खास वेशभूषा में नजर आ रही हैं, और बाला के अनोखे डांस स्टेप्स कर रही है. यही नहीं, आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें बताया है कि इस तरह के भारी कॉस्ट्यूब में डांस करना उनके लिए कितना मुश्किल रहा है.

बिग बॉस 13 में होगी इस पॉपुलर भोजपुरी स्टार की एंट्री, कंटेस्टेंट्स को लगेगा तगड़ा झटका!

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आम्रपाली दुबे ने लिखा है कि 'बाला चैलेंज एक राजकुमारी बनाकर, इतने भारी कॉस्ट्यूम के साथ डांस करने में बहुत मशक्कत लगती है.' इस तरह आम्रपाली दुबे ने अपने कमाल-धमाल अंदाज से दिल जीता है, और दिखा दिया है कि उन्हें डांसिंग क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की आगामी फिल्म राज महल का दर्शकों को है इंतजार, शूट की फोटो आई सामने

फिल्म रॉम कॉम सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज, रोमांस व कॉमेडी का होगा भरपूर मसाला

सांसद नुसरत जहां ने शेयर की खूबसूरत फोटो, मेकअप को लेकर फ्रेंड से पूछे सवाल

Related News