सांसद नुसरत जहां ने शेयर की खूबसूरत फोटो, मेकअप को लेकर फ्रेंड से पूछे सवाल
सांसद नुसरत जहां ने शेयर की खूबसूरत फोटो, मेकअप को लेकर फ्रेंड से पूछे सवाल
Share:

अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद नुसरत जहां अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, हाल ही में नुसरत जहां दुर्गा पूजा करने को लेकर भी खबरों में आ गई थीं. फिलहाल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उन्होंने अलग अलग पोज और एक्सप्रेशन दिए हुए हैं. वहीं उन्होंने इस 'Shades Of Life' कैप्शन के साथ​ लिखकर फैंस के साथ साझा किया है.

आपकी कार या बाइक भी चली जाएगी कबाड़ में अगर नहीं किया इन नियमो का पालन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नुसरत जहां की इन तस्वीरों को काफी लोग पसंद कर रहे हैं और उनकी खुबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, अधिकतर लोग उनकी तस्वीरों को सांसद होने के नजरिए से भी देख रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आप सासंद हैं या एक्ट्रेस... वहीं कुछ लोग सासंद होने के नाते क्षेत्र में काम करने की सलाह भी दे रहे हैं. इस तरह लोग अलग अलग कमेंट कर रहे हैं.

पूजा और आरती से हुई इंडियन आइडल सीजन 11 की शुरुआत

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नुसरत जहां ने अपनी इन तस्वीरों में खुद ने भी कमेंट किया है. उन्होंने अपने सासंद साथी और एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती को टैग किया है और अपने मेकअप के बारे में पूछा है. उन्होंने कमेंट में लिखा- Bonua क्या मैंने अच्छे से मेकअप किया है? इस पर मिमी चक्रवर्ती ने तो खैर अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है, लेकिन उनके फैंस ने इसका जवाब देना प्रांरभ कर दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -