रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

भोजपुरी फिल्मों के कलाकार इन दिनों देशभर के साथ-साथ विदेशों में भी अपनी कला का परचम लहरा रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के ही मशहूर कलाकार आम्रपाली दुबे और रवि किशन इन दिनों मलेशिया में एन्जॉय कर रहे हैं. सिर्फ रवि किशन और आम्रपाली ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ और भी कई भोजपुरी कलाकार मलेशिया में ही हैं. दरअसल सभी लोग इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स (IBFA 2018) में शामिल होने के लिए मलेशिया गए हैं.

पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

हाल ही में आम्रपाली और रवि किशन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों ही स्टार्स पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं. आम्रपाली ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें आम्रपाली मलेशिया की शाम के सुहाने मौसम को एन्जॉय करती हुईं नजर आ रहीं हैं. इसके अलावा आम्रपाली ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रवि किशन के साथ ही स्विमिंग पूल में एन्जॉय करती हुईं नजर आ रहीं थीं.

'सेक्सी भाभी' बनकर फिर फैंस को घायल करने आ गईं मोनालिसा

सोशल मीडिया पर आम्रपाली के सभी वीडियोस जमकर वायरल हो रहे हैं और उनके फैंस वीडियो को खूब पसंद भी का रहे हैं. आम्रपाली के सभी वीडियोस पर उनके फैंस के कमेंट भी आ रहे हैं. वैसे इन दिनों तो आम्रपाली इंटरनेट सेंसेशन बनी हुईं हैं क्योकि उनका सॉन्ग ‘रात दिया बुताके’ यूट्यूब पर सनसनी मचाए हुए है. अब तक इस सॉन्ग पर 20 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ चुके है. इस सॉन्ग में आम्रपाली के साथ पवन सिंह की जोड़ी नजर आ रहीं हैं.

एका भी देख लीजिये...

एक्ट्रेस का ऐसा डांस देखकर स्टेज पर पहुंच गया पति और फिर...

मिस पूजा के नए गाने ने आते ही मचा दिया धमाल

हसीना की खातिर पवन सिंह ने कर दिया ऐसा काम

 

Related News