Video : पलंग पर उछल-कूद करने के बाद अब आम्रपाली और अक्षरा ने कर दिया कुछ ऐसा

अक्षरा सिंह और भोजपुरी क्वीन के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे ने मिलकर एक साथ ऐसा कारनामा किया है जिससे कि फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया है. आपकों जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की दो चर्चित अभिनेत्रियां आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह एक साथ एक साथ ऐसा धमाल मचाया कि उनके फैंस देखते ही रह गए. अक्षरा सिंह दवरा अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में आम्रपाली और अक्षरा साथ-साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो काफी फनी है. इसमें काफी मजे में दोनों अभिनय कर रही है.

फैंस के लिए बड़ी खबर, खेसारी की 'दबंग सरकार' को मिला यह सर्टिफिकेट

आपको बता दें कि इस वीडियो में दोनों अभिनेत्रियां एक बॉलीवुड गाने पर मस्ती कर रही है. दोनों की एक्टिंग देखने लायक है. इससे पहले दोनों बॉलीवुड फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा के सॉन्ग पिया-पिया ओ पिया पर डांस करते नजाए आई थी. इस वीडियो को आम्रपाली द्वारा शेयर किया गया था. वैसे फिल्म में ये डांस बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी ने किया था. हालांकि फ़िलहाल तो आम्रपाली और अक्षरा ने तहलका मचा दिया है. 

जिसने भी देखा बस हैरान रह गया, जब पलंग पर उछल-उछल कर आम्रपाली और अक्षरा ने किया यह काम

आम्रपाली और अक्षरा के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में तीस हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि ये वीडियो कल शेयर किया गया था. ये वीडियो किसी ऐप पर बनाया गया है. भोजपुरी सिनेमा में अक्षरा और आम्रपाली को खासतौर पर इनके डांस के लिए जाना जाता है. दोनों ही काफी पॉपुलर अभिनेत्रियां हैं. दोनों फ़िलहाल अपनी  आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

इन भोजपुरी कलाकारों को लगा 'इश्क का रोग', इस दिन होगी धाँसू एंट्री

आग लगा देगा 'तन्हाइयों के दिल में”, शूटिंग पूरी, जल्द होगा रिलीज

संपन्न हुआ दिल भईल आशिकाना का मुहूर्त, इंडस्ट्री में पहली बार होगा यह कारनामा

Related News