LGBT समुदाय से जुडी अमिताभ ने शेयर की शॉर्ट फिल्म

इस समय पूरे देशभर में कोरोना वायरस का कहर बरस रहा है और हर कोई अपने घर में कैद है. ऐसे में लॉकडाउन के चलते लाखों की तादाद में मजदूर हजारों किलोमीटर लंबा सफर तय कर अपनी घर वापसी करना चाहते थे और कई लोगों ने उनकी मदद की. वहीं इस दौरान देश के एलजीबीटी समुदाय को भी नेशनल लॉकडाउन के दौरान जबरदस्त परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन उनकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आ रहा है.

 

वहीं अब हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म के सहारे इस समुदाय की व्यथा को दिखाने की कोशिश की गई है. आप सभी देख सकते हैं अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और अमिताभ ने इस शॉर्ट फिल्म को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मेरे प्यारे दोस्त और डायरेक्टर अमित शर्मा ने एलजीबीटी पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है.'' अब बात करें वर्कफ्रंट की तो अमिताभ बच्चन के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वह जल्द ही शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म गुलाबो सिताबो में काम कर रहे हैं. इसी के साथ इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म में अमिताभ के अलावा आयुष्मान खुराना भी मुख्य रोल में दिखाई देने वाले हैं. आपको यह भी बता दें कि अमिताभ की ये पहली फिल्म है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म के अलावा वे नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी काम कर रहे हैं. आप जानते ही होंगे नागराज फिल्म सैराट से जबरदस्त चर्चा बटोरने में कामयाब रहे थे. इन दो फिल्मों के अलावा अमिताभ अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ब्रहास्त्र में भी दिखने वाले हैं.

मन्नत की बालकनी में मौसम का आनंद लेते नजर आईं शाहरुख़ की बीवी और बेटी

इस प्लेटफॉर्म पर एक साथ नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

लॉकडाउन के दौरान विजेंद्र कुमेरिया ने शुरू किया अपना यूट्यूब चैनल

Related News