'Enter The Girl Dragon' का ट्रेलर हुआ रिलीज़, साड़ी में खतरनाक स्टंट करती दिख रही हैं अभिनेत्री

नई दिल्ली: रामगोपाल वर्मा लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और इस बार निर्देशक मार्शल आर्ट फिल्म के साथ कमबैक करने वाले हैं। दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने एक फिल्म निर्देशित की है, जो भारत की पहली मार्शल आर्ट फिल्म होगी। इस फिल्म का नाम है एंटर द गर्ल ड्रेगन, जो एक्शन से भरपूर है और फिल्म में फीमेल अभिनेत्री मुख्य भूमिका में हैं, जो एक्शन सीन करती नजर आ रही हैं।

मार्शल आर्ट पर बनी ये फिल्म में पूजा भालेकर जबरदस्त एक्शन करती नजर आ रही हैं और फिल्म में ब्रूस ली फैन के लिए बनी हैं। इस फिल्म का टीजर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी पसंद आया है और उन्होंने इस टीजर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। अमिताभ बच्चन ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'एंटर द गर्ल ड्रैगन' के ट्रेलर की तारीफ की है। महानायक अमिताभ ने इस ट्वीट के साथ लिखा है- 'राम गोपाल वर्मा की नई फिल्म एंटर द गर्ल ड्रैगन, भारत की पहली मार्शल आर्ट्स फिल्म है... यह भारत और चीन के को-प्रोडक्शन में तैयार हो रही है... हमेशा की तरह रामू शुभकामनाएं...' वहीं इस टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है और रिलीज के कुछ घंटों बाद ही लाखों लोगों ने इस देख लिया है।

 

राम गोपाल वर्मा ने भी फिल्म का टीजर अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया था और लिखा थाः 'एंटर द गर्ल ड्रैगन ब्रूस ली गर्ल, उसके प्रेमी और ब्रूस ली के बीच लव ट्राएंगल है।' बता दें कि फिल्म में एक्ट्रेस पूजा भालेकर खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं और इस फिल्म में कई बोल्ड सीन भी हो सकते हैं। कई सीन में पूजा साड़ी पहनकर भी स्टंट करती दिख रही हैं।

नए साल में डराएंगे करण जौहर- अनुराग कश्यप, सामने आया 'घोस्ट स्टोरीज' का फर्स्ट लुक

दर्शकों को नहीं लुभा पाई जॉन और अनिल कपूर की पागलपंती, 6 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

अमिताभ बच्चन ने जाहिर की इच्छा, रिटायर होना चाहते हैं

Related News